Friday, July 12, 2024
Homeदिल्लीHSSC ने ग्रुप-डी अभ्यर्थियों को कैटेगरी ठीक करने का दिया आखिरी मौका,10...

HSSC ने ग्रुप-डी अभ्यर्थियों को कैटेगरी ठीक करने का दिया आखिरी मौका,10 जुलाई तक खुला रहेगा पोर्टल

- Advertisment -
- Advertisment -

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने प्रदेश में ग्रुप-डी पदों पर भर्तियों की प्रक्रिया को आगे बढ़ाते हुए एक बार फिर अभ्यर्थियों के हित में फैसला लेते हुए ग्रुप-डी पदों के लिए करेक्शन पोर्टल की तिथि 10 जुलाई तक बढ़ाने का निर्णय लिया है। अब अभ्यर्थी 10 जुलाई रात 12 बजे तक अपनी कैटेगरी में बदलाव कर पाएंगे।

आयोग के प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि आयोग द्वारा 6 जुलाई को उच्च न्यायालय के निर्णय के अनुसार सीईटी ग्रुप D स्टेज-1 का संशोधित परिणाम जारी किया गया था है, जिसमें सामाजिक-आर्थिक मानदंड के अंकों का लाभ दिए बिना उम्मीदवार के केवल सीईटी अंकों के आधार पर मेरिट सूची तैयार की गई। इसके बाद अभ्यर्थियों की सुविधा हेतु श्रेणियों मे बदलाव के लिए 6 जुलाई से 8 जुलाई तक करेक्शन पोर्टल खोला गया था। अभी भी कुछ अभ्यर्थी इस सुविधा का उपयोग करने से वंचित रह गए, इसलिए आयोग ने एक बार फिर 10 जुलाई तक तिथि को बढ़ाने का फैसला लिया है।

प्रवक्ता ने बताया कि अभ्यर्थी https://groupdcorrection.hryssc.com पोर्टल पर लॉगिन करके अपने वैध दस्तावेज अपलोड करके कैटेगरी ठीक कर पाएंगे। यह पोर्टल दिनांक 10 जुलाई 2024 (रात 11:59) तक खुला रहेगा, उसके बाद लिंक उपलब्ध नहीं रहेगा।

 

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular