Thursday, April 25, 2024
Homeदिल्लीCM अरविंद केजरीवाल को 15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया

CM अरविंद केजरीवाल को 15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया

कथित शराब नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को राउज एवेन्यू कोर्ट ने 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। कस्टडी खत्म होने पर केजरीवाल को ईडी ने सोमवार को कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

सोमवार को ईडी ने राउज एवेन्यू कोर्ट में आवेदन दायर कर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को न्यायिक हिरासत में भेजने का निर्देश देने की मांग की है। ईडी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल का रवैया सहयोग वाला नहीं रहा, वो ईडी को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं, अब उनसे पूछताछ की जरूरत नहीं है। अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल एसवी राजू ईडी की ओर से कोर्ट में पेश हुए।

वहीं  कोर्ट रूम में आम आदमी पार्टी के कई बड़े नेता मौजूद हैं। केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल भी कोर्ट रूम में पहुंची हैं। इसके अलावा मंत्री गोपाल राय और आतिशी भी अदालत में पहुंचे हैं।

वहीं राउज एवेन्यू कोर्ट में पेशी के लिए पहुंचे CM केजरीवाल ने मीडिया के सामने एक बार फिर PM मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पीएम जो कर रहे हैं वह देश के लिए ठीक नहीं है।

बता दें कि  केजरीवाल को 21 मार्च को गिरफ्तारी के बाद 22 मार्च को दिल्ली कोर्ट में पेश किया गया था। कोर्ट ने पहले उन्हें 28 मार्च तक ED कस्टडी में भेज दिया था। इसके बाद 28 मार्च को हुई सुनवाई में रिमांड 1 अप्रैल तक बढ़ा दी गई थी।

- Advertisment -
RELATED NEWS

Most Popular