Thursday, April 25, 2024
Homeहरियाणारोहतकरोहतक में ऑटो गैंग सक्रिय, साथ बैठकर दे रहे वारदातों को अंजाम,...

रोहतक में ऑटो गैंग सक्रिय, साथ बैठकर दे रहे वारदातों को अंजाम, दो महिलाओं के बैग चोरी, एक ने कैश तो दूसरी ने गवांये जेवर

रोहतक। रोहतक में ऑटो गैंग सक्रिय है जो बाजारों और बैंकों के बाहर ऐसे लोगों पर नजर रखता है जो बैंक से पैसा निकालने आया हो या फिर जमा करवाने। वहीँ बाजारों से खरीदारी कर ऑटो में बैठे लोगों के साथ चोरी की कई वारदाते पहले भी सामने आई है। अब एक और ऑटो में बैठी महिला के पॉलिथीन बैग से कैश, एटीएम, पैन कार्ड व अन्य दस्तावेज चोरी हो गए। वारदात उस समय हुई महिला बैंक में पैसे जमा करवाने गई थी। जब बैंक बंद मिला तो वह ई-रिक्शा में बैठकर वापस आ गई। इसी दौरान बीच रास्ते में उसके पैसे व अन्य सामान चोरी हो गया। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई है।

न्यू विजय नगर निवासी बिमला देवी ने शिवाजी कॉलोनी थाने में दी शिकायत में बताया कि वह सोमवार को हिसार रोड इंदिरा कॉलोनी स्थित पीएनबी बैंक में गई थी। वहां पर उसे 33 हजार रुपए बैंक में जमा करवाने थे। इसलिए वह घर से ही पैसे लेकर गई थी। वहां जाकर देखा तो बैंक बंद मिला। वह ई-रिक्शा लेकर झज्जर रोड फोटो वाली गली में आई और वहां से दूसरी ई-रिक्शा लेकर घर चली गई। जब उसने अपना पॉलिथीन का बैग चेक किया तो देखा कि उसमें कैश नहीं हैं। साथ ही उसमें से 33 हजार पैसों के साथ पीएनबी बैंक का एटीएम, पैन कार्ड आदि दस्तावेज भी नहीं मिले। शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

बस स्टैंड पर महिला के बैग से सोने के जेवर चुराए

दूसरा मामला महम से सामने आया जब एक महिला बस स्टैंड पर बस में सवार महिला के बैग से किसी ने सोने के जेवर निकाल लिए। जिला कष्ट निवारण समिति हिसार की सदस्य बरवाला निवासी सुनीता ने बताया कि वह सुबह 9 बजे हिसार से गुड़गांव के लिए बस नंबर एचआर-55 5917 में सवार हुई थी। वह महम अड्डे पर 10.30 बजे रुकी। वह एक हैंड बैग और एक कपड़े वाला बैग सीट पर रख कर वाशरूम चली गई। वापस आई तो बस चल पड़ी। थोड़ी दूर बस के जाने पर उसने देखा तो हैंड बैग की चैन खुली थी और उसमें से सोने की चेन लगभग डेढ़ तोला जिसमें ऊं का लाकेट भी लगा हुआ था गायब पाई गई। जिसकी कीमत 90 हजार के लगभग थी। महिला ने बताया कि किसी ने उसके हैंड बैग से चोरी कर ली। उस दौरान जल्दबाजी की वजह से वो शिकायत नहीं दे सकी।

- Advertisment -
RELATED NEWS

Most Popular