Sunday, March 3, 2024
Homeहरियाणारोहतकरोहतक में तीन की ह*त्या का प्रयास, दो युवकों को गो*ली मारी,...
- Advertisment -

रोहतक में तीन की ह*त्या का प्रयास, दो युवकों को गो*ली मारी, किसान का रे*ता गला, गं*भीर हालत में PGI में भर्ती

तीनों घायलों को लहूलुहान हालत में पीजीआई रोहतक में रेफर किया गया हैं। जहाँ तीनों की हालत गंभीर बानी हुई है। वहीं, दोनों वारदातें सदर थाना क्षेत्र की हैं और वारदात का पता लगते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच कर जांच कर रही है।

- Advertisment -

रोहतक। रोहतक में 24 घंटे में दो जानलेवा वारदाते सामने आई हैं जिससे कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गया हैं। देर रात सुखपुरा चौक पर 2 दोस्तों को गोलियां मारी गई है जबकि शराब पी रहे दोस्त ने अपने ही साथी पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया, उसने अमरुद काट रहे चाक़ू से अपने साथी का गला रेत दिया और पैरों पर डंडे बरसा कर उसके पांव को तोड़ दिया। तीनों घायलों को लहूलुहान हालत में पीजीआई रोहतक में रेफर किया गया हैं। जहाँ तीनों की हालत गंभीर बानी हुई है। वहीं, दोनों वारदातें सदर थाना क्षेत्र की हैं और वारदात का पता लगते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच कर जांच कर रही है।

दो युवकों को मारी गोली

पहली वारदात सुखपुरा चौक स्थित एक होटल के बाहर हुई है। दो गुटों में आपसी विवाद में आपसी विवाद के चलते फायरिंग हुई है। एक गुट ने दूसरे पक्ष पर फयरिंग की और दो युवकों को गोली मार दी गई। गोली लगने से घायल हुए युवकों को उपचार के लिए रोहतक PGI में भर्ती करवाया गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। फिलहाल हमला करने वाले अज्ञात हैं। घायलों की पहचान गांव खिड़वाली निवासी करीब 27 वर्षीय अजय हुड्‌डा व राजीव कॉलोनी निवासी करीब 25 वर्षीय शिव के रूप में हुई है। दोनों का फिलहाल उपचार चल रहा है।

वारदात कर फरार हुए आरोपी

पुलिस की जांच के अनुसार रविवार-सोमवार रात को यह वारदात हुई है। वहीं, दोनों युवक शिव व अजय हुड्‌डा रात को सुखपुरा चौक स्थित एक होटल में पार्टी कर रहे थे। रात को पार्टी खत्म करने के बाद घर जाने के लिए होटल से बाहर आए। होटल के सामने रोड पर खड़ी अपनी गाड़ी के पास जब वह पहुंचे तो उनकी वहां पहले से खड़े कुछ युवकों के साथ बहस हो गई। इसके बाद दूसरे पक्ष के युवकों ने उन पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं।

इस दौरान शिव और अजय को गोली जा लगी। वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए। वारदात में घायलों को उपचार के लिए भर्ती करवाया गया। वहीं, सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुरानी सब्जी मंडी थाना प्रभारी सत्यपाल ने बताया कि वारदात का पता लगने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। दो युवक गोली लगने के कारण घायल हुए हैं। जिनके बयान दर्ज होने के बाद वारदात का खुलासा होगा।

किसान का साथी ने रेता गला

वही दूसरी वारदात गांव खिड़वाली की है जिस में एक किसान की चाकू से गर्दन काटने का मामला सामने आया है। पुलिस जांच में सामने आया है कि आरोपी व घायल व्यक्ति दोनों बैठकर शराब पी रहे थे। इसी दौरान दोनों के बीच झगड़ा हो गया। वहीं आरोपी ने चाकू उठाकर किसान की गर्दन पर वार कर दिया। वह आरोपी के घर के बाहर खून से लथपथ अवस्था में पड़ा हुआ मिला। सूचना के बाद परिजनों ने उसे इलाज के लिए रोहतक पीजीआई में भर्ती करवाया। किसान के पैरों पर भी डंडे मारने के निशान हैं। वारदात की सूचना पुलिस को दी गई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

रोहतक पीजीआई में भर्ती घायल शीलू

गर्दन काटी, डंडो से तोड़ा पांव

गांव खिड़वाली निवासी रेखा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका पति शीलू खेतीबाड़ी करता है। रात करीब सवा 9 बजे एक युवक का मोबाइल पर फोन आया। उसने बताया कि शीलू को काफी चोटें मार रखी है। उसका पति गांव के पवन के मकान के बाहर पड़ा हुआ था। रेखा ने कहा कि उसके पति को गांव के ही पवन ने चोट मारी है। घायल शीलू को इलाज के लिए रोहतक पीजीआई में भर्ती करवाया गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि पवन ने शीलू की गर्दन चाकू से काटी है। साथ ही पैरों पर भी डंडे मारे हुए हैं। आरोपी ने जान से मारने की नीयत से गर्दन काटी है। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

आरोपी गिरफ्तार, एक दिन के रिमांड पर

जांच अधिकारी SI राकेश कुमार ने बताया कि शीलू पर जानलेवा हमला करने के आरोपी पवन को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को अदालत में पेश करके एक दिन के रिमांड पर लिया गया है। प्राथमिक पूछताछ में पवन ने बताया कि वारदात वाली रात को वह अपने प्लाट में शीलू के साथ बैठकर शराब पी रहा था। इसी दौरान दोनों के बीच झगड़ा हो गया और शीलू को घर जाने के लिए कहा। लेकिन शीलू घर नहीं गया, इस पर पवन ने शीलू के पैरों पर डंडे मारे। इसके बाद पवन ने वहां शराब पीने के दौरान अमरूद काटने के लिए रखे चाकू से गर्दन पर हमला कर दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

- Advertisment -
- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular