Sunday, September 22, 2024
Homeहरियाणारोहतक में 2 नशा तस्कर गिरफ्तार , 35 लाख का नशा किया...

रोहतक में 2 नशा तस्कर गिरफ्तार , 35 लाख का नशा किया बरामद

रोहतक में सीआईए-1 स्टाफ की टीम ने दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है। इस दौरान पुलिस ने दोनों युवकों के पास से 35 लाख रुपए का डोडा चुरा पोस्त बरामद किया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

सीआईए-1 स्टाफ प्रभारी निरीक्षक कुलदीप सिंह ने बताया कि एएसआई विनय के नेतृत्व मे सीआईए स्टाफ की टीम खैरड़ी मोड़ कलानौर के पास गश्त में मौजूद थी। गश्त के दौरान सूचना मिली की युवक नशीला पदार्थ बेचने का काम करता है, जो गाड़ी में नशीला पदार्थ लेकर दादरी से 152डी हाईवे की तरफ से आ रहे है। सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए 152डी हाईवे नजदीक रजवाहे के पास नाकाबंदी कर वाहनों की चैकिंग करनी शुरू कर दी।

दादरी की तरफ से आ रहे गाड़ी सवार 2 युवकों को शक के आधार पर काबू किया गया। युवकों की पहचान रोहतक के डेयरी मोहल्ला निवासी कृष्ण और गांव खिड़वाली निवासी चेतराम के रूप में हुई। वहीं जब गाड़ी की तलाशी ली गई, तो उसमें लोहे के 15 ड्राम मिले। मजिस्ट्रेट के सक्षम जिनकी तलाशी हुई। इन ड्रम में अलग-अलग मात्रा में डोडा चुरा पोस्त मिला है। जिसका कुल वजन 352 किलोग्राम था। वहीं युवकों के खिलाफ थाना कलानौर में के दर्ज कर लिया। वहीं आरोपियों को अदालत में पेश किया गया। पुलिस द्वारा पकड़े गए चुरा पोस्त की कीमत करीब 35 लाख रुपए है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular