Saturday, September 21, 2024
Homeहरियाणाकुरुक्षेत्र पुलिस ने हत्या करने के आरोप में 3 आरोपियों को किया...

कुरुक्षेत्र पुलिस ने हत्या करने के आरोप में 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

कुरुक्षेत्र जिला पुलिस ने हत्या करने के आरोप में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है । अपराध अन्वेषण शाखा-2 की टीम ने हत्या करने के आरोप में प्रमोद सिहाग वासी माडल टाउन हांसी, लविश उर्फ़ काकू वासी डेरा लाडवा व मौसम वासी फुला जिला फतेहबाद को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है ।

जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि दिनांक 13 सितम्बर को थाना लाडवा पुलिस को दी अपने शिकायत में विकास कुमार वासी इनद्रप्रस्थ जिला हिसार ने बताया कि उसका लडका आर्यन पंजाब युनिवर्सिटी चण्डीगढ मे पढता था । उसके लडके आर्यन ने उसको फोन पर बताया कि उसको मोटरसाईकिल से गिरने के कारण चोटे लगी है। वह ईलाज के लिए सिविल हस्पताल कुरुक्षेत्र मे है । आप सिविल हस्पताल कुरुक्षेत्र आ जाओ ।

उसके रिश्तेदार कुरुक्षेत्र मे रहते है। उसने अपने रिश्तेदार को फोन किया की आप सिविल हस्पताल कुरुक्षेत्र चले जाओ। उसके बाद उसके रिश्तेदारों ने उसको फ़ोन किया कि आर्यन की हालत खराब है आप आ जाओ । उसने आकर देखा तो उसके लडके आर्यन की मृत्यु हो गई थी। डॉक्टर ने पोस्टमार्टम के दौरान पुलिस को बताया कि आर्यन के सिर में गोली लगी है। जिस पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करके अपराध अन्वेषण शाखा-2 को सौंप दी थी ।

अपराध अन्वेषण शाखा-2 प्रभारी निरीक्षक मोहलं लाल के मार्ग- निर्देश में उप निरीक्षक प्रमोदकुमार, प्रेम कुमार, सहायक उप निरीक्षक राम कुमार, सुरेन्द्र , वीरेंद्र विराम की टीम ने मामले की गहनता से जांच करते हुए हत्या करने के आरोप में प्रमोद सिहाग वासी माडल टाउन हांसी, लविश उर्फ़ काकू वासी डेरा लाडवा व मौसम वासी फुला जिला फतेहबाद को कोर्ट परिसर कुरुक्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने छानबीन के दौरान आरोपियों से वारदात में प्रयोग किये गये 3 मोबाईल बरामद कर लिए है । जिनको माननीय अदालत में पेस किया गया ।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular