Friday, September 20, 2024
Homeहरियाणाकैप्टन अभिमन्यु बोले- नारनौंद आल्यो, खजाने में सीर कर लयो, शुदा ब्याज...

कैप्टन अभिमन्यु बोले- नारनौंद आल्यो, खजाने में सीर कर लयो, शुदा ब्याज वारे न्यारे कर दयूंगा

नारनौंद से उम्मीदवार कैप्टन अभिमन्यु ने हलके की जनता से आह्वान किया है कि वे सरकार के खजाने में अपनी भागीदारी कर लें। अपने भाई, अपने बेटे को प्रतिनिधि बनाकर भेजें जो मुख्यमंत्री के पास बैठकर क्षेत्र के विकास के लिए योजनाएं ला सके व युवाओं को रोजगार दिला सके।

कैप्टन अभिमन्यु शुक्रवार को अपने जनसंपर्क अभियान के तहत हलके के राजपुरा गांव में जनसभा कर रहे थे। उन्होंने ठेठ हरियाणवी अंदाज में कहा कि नारनौंद आल्यो, खजाने में सीर कर लयो, थारे वारे न्यारे कर दयूंगा और पांच साल की जो कमी रह गई, वो भी शुदा बयाज पूरे कर दयूंगा। उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 में यहां की जनता ने उन्हें मौका दिया, उन्होंने जनता के प्रतिनिधि के तौर पर हलके में वे कार्य करवाए जो कभी सोचे भी नहीं गए थे। विकास कार्यों के अलावा युवाओं के रोजगार, शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़कों के निर्माण व माइनरों व नहरों के निर्माण व मरम्मत पर विशेष ध्यान दिया गया। उन्होंने कहा कि अब 5 अक्टूबर को चुनाव है, आप अपना फैसला दृढ़ता से करें कि आपको विकास करवाने वाला व युवाओं को रोजगार दिलाने वाला प्रतिनिधि चाहिए, न कि कोई ऐसा व्यक्ति जिसकी न कोई नीति हो, न नियति और न कोई विजन। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस के लोग इस क्षेत्र में गुंडागर्दी व अशांति फैलाकर यहां का भाइचारा खराब करना चाहते हैं लेकिन नारनौंद की मर्यादित व सभ्य जनता इसे सहन नहीं करेगी।

कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि भाजपा सबका साथ-सबका विकास व सबका विश्वास के साथ काम करने में विश्वास रखती है। भाजपा ने अपने संकल्प पत्र में महिलाओं को 2100 रुपये हर माह देने, छात्राओं को स्कूटी देने, महिला चौपाल बनाने, युवाओं को रोजगार देने सहित ऐसे वादे किए हैं जिन्हें पूरा किया जा सके। दूसरी तरफ कांग्रेस ने बरगलाने वाला घोषणापत्र जारी किया है, जो केवल दिखावा है। कांग्रेस का असली घोषणापत्र तो वो है जो उसके विधायक वायरल वीडियो में कह रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों से बचें, ऐसे लोग समाज में जहर घोलकर हमारा भाइचारा खराब करने का प्रयास करते हैं, हमें इनका जवाब वोट की चोट से देना है।

कैप्टन अभिमन्यु ने कांग्रेस के लोगों द्वारा कांग्रेस की वरिष्ठ नेता कुमारी सैलजा पर की गई टिप्प्णी पर उन्हें आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि वैसे तो संविधान में ऐसी जातीय टिप्पणी का किसी को अधिकार नहीं है और ऐसा करना अपराध है। इससे भी बढ़कर बात ये है कि कुमारी सैलजा हमारे सतरोल खाप की भानजी है, बहन, बेटी सबकी सांझी होती है, कोई भी व्यक्ति अपनी बहन, बेटी पर इस तरह की टिप्पणी को सहन नहीं करेगा। कांग्रेस के लोगों की ऐसी टिप्पणी से 36 बिरादरी में रोष है और ऐसे लोगों को जनता चुनाव में जवाब देगी।

कैप्टन अभिमन्यु के दौरे के दौरान बास बादशाहपुर में धानक समाज की ओर से उनका स्वागत किया गया। इस दौरान सितेन्द्र, विजेन्द्र, अंकित, कमलजीत, रविन्द्र कश्यप, महेन्द्र पंच, जितेन्द्र, आजाद, सुभाष, जगदीश, सत्येवान, पूर्व सरपंच राजबीर, आनंद, बलवान सरपंच, मुकेश, विनोद, जयभगवान, राकेश सोलंकी, मुकेश, सुनील, प्यारेलाल, संजय, करनैल राठी, सलीम पांचाल, जगत सिंह मोर सहित अन्य ने उन्हें समर्थन देने की घोषणा की।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular