Friday, September 20, 2024
Homeखेल जगतझज्जर में मनु भाकर, अमन सहरावत व योगेश कथुनिया बनाए गए डिस्ट्रिक्ट...

झज्जर में मनु भाकर, अमन सहरावत व योगेश कथुनिया बनाए गए डिस्ट्रिक्ट आइकॉन, मतदाताओं को करेंगे जागरूक

झज्जर जिला स्वीप अभियान की नोडल अधिकारी एवं एडीसी सलोनी शर्मा ने बताया कि जिले में मतदाता जागरूकता हेतु चलाए जा रहे स्वीप अभियान के तहत पेरिस ओलंपिक व पैरालंपिक में पदक जीतने वाले जिले के तीनों खिलाडिय़ों मनु भाकर, अमन सहरावत व योगेश कथुनिया को डिस्ट्रिक्ट आइकॉन बनाया गया है। जिनका उद्देश्य जिले में मतदाता जागरूकता को बढ़ावा देना और लोकतांत्रिक प्रक्रिया में भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए लोगों को जागरूक करना है।

एडीसी ने बताया कि जिले में स्वीप अभियान जिला निर्वाचन अधिकारी एवं डीसी कैप्टन शक्ति सिंह के मार्गदर्शन में प्रभावी ढंग से चलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि खेल में उत्कृष्टता हासिल करने वाले ये खिलाड़ी युवाओं और पात्र मतदाताओं के प्रेरणास्रोत हैं। उनकी लोकप्रियता और समाज पर प्रभाव को देखते हुए, उन्हें डिस्ट्रिक्ट आइकन के रूप में नियुक्त किया गया है ताकि वे अपने प्रयासों से लोगों को मतदान के प्रति जागरूक कर सकें। उन्होंने बताया कि डिस्ट्रिक्ट आईकॉन बनाए गए खिलाड़ी मतदाताओं को मतदान के महत्व के बारे में जागरूक करेंगे।
बॉक्स

खिलाड़ी बोले- झज्जर करेगा शत प्रतिशत मतदान
एडीसी ने बताया कि खिलाड़ी डिस्ट्रिक्ट आइकन बनने के बाद जागरूकता अभियान को लेकर उत्साहित हैं।सभी खिलाड़ी जिला झज्जर में अधिक से अधिक मतदान करवाने को लेकर अभियान में सहभागिता करेंगे। मनु भाकर, अमन सहरावत व योगेश कथुनिया तीनों का उद्देश्य जिला प्रशासन के साथ सहयोग करते हुए झज्जर जिले में शत-प्रतिशत मतदान करवाने के लिए सर्वोत्तम प्रयास करना है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular