Friday, September 20, 2024
Homeदेशरोहतक में गैंगवार : बदमाशों ने सुमित पलोटरा के छोटे भाई समेत...

रोहतक में गैंगवार : बदमाशों ने सुमित पलोटरा के छोटे भाई समेत 3 की गोली मारकर की हत्या, 2 घायल

Rohtak Triple Murder : हरियाणा के रोहतक में राहुल बाबा व पलोटरा गैंग में गैंगवार का मामला सामने आया है। सोनीपत रोड स्थित बलियाना मोड़ के पास  शराब ठेके पर बैठे 5 युवकों पर मोटरसाइकिल सवार बदमाशों  ने अंधाधुंध फायरिंग दी।  हमलावर गोलियां बरसाकर वहां से फरार हो गए।  गोली लगने के कारण 3 युवकों की मौत हो गई जबकि दो घायल हैं। जिनको रोहतक पीजीआई में भर्ती करवाया गया है।

वहीं सूचना मिलते ही एसएफएल की टीम और पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग समेत पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। फिलहाल पुलिस टीम की टीमें जांच पड़ताल में जुटी हुई हैं। वहीं हमले की जिम्मेदारी राहुल बाबा गैंग ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर ली है।

वहीं तीनों मृतकों की पहचान गांव बोहर निवासी के रूप हुई करीब 30 वर्षीय जयदीप, करीब 37 वर्षीय अमित नांदल, करीब 28 वर्षीय विनय के रूप में हुई है। वहीं गांव बोहर निवासी करीब 29 वर्षीय अनुज व करीब 32 वर्षीय मनोज निवासी आर्य नगर रोहतक गोली लगने के कारण घायल हैं। जिन्हें पीजीआई में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, रोहतक में सोनीपत रोड के बलियाना मोड़ पर शराब ठेके पर वीरवार रात करीब 10 बजे पांच युवक शराब ठेके पर बैठे थे। तभी बाइकों पर सवार होकर करीब आठ युवक आए। युवकों ने आते ही अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दीं। गोली लगने के कारण बोहर गांव के तीन युवकों की मौत हो गई। जबकि दो गंभीर रूप से घायल है। वहीं पुलिस को प्रारंभिक जांच में पता चला है कि वारदात के पीछे पुरानी रंजिश नजर आ रही है।

वहीं मामले में रोहतक के एसपी  हिमांशु गर्ग ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी सोनीपत रोड पर एक शराब के ठेके पर फायरिंग हुई है। पुलिस ने जांच पाया कि पांच लोग शराब के ठेके थे। कुछ बाइक पर सवार बदमाश आए और फायरिंग शुरू कर दी। इसमें तीन की मौत हो गई जबकि दो घायल है। पुलिस गहनता से जांच कर रही।

सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर वारदात की जिम्मेदारी ली

वहीं वारदात के बाद सोशल मीडिया पर राहुल उर्फ बाबा के नाम से एक पोस्ट डालकर वारदात की जिम्मेदारी ली गई। इस पोस्ट में लिखा है, ‘जो भी आज हुआ है, उसकी पूरी जिम्मेवारी आजाद गैंग लेती है. जय भवानी.’ पोस्ट में  राहुल बाबा, काला जठेड़ी, प्रवीन दादा, अनिल छिप्पी, कुनाल जून के नाम हैशटैग के साथ दिए गए हैं और लिखा है कि ‘जो भी इस लड़ाई में आवैगा, अपणा आगा-पाछा देख के आइयो।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular