Thursday, September 19, 2024
Homeहरियाणारोहतकरोहतक बस स्टैंड से बाहर बने गड्ढों से यात्रियों की परेशानी बढ़ी,...

रोहतक बस स्टैंड से बाहर बने गड्ढों से यात्रियों की परेशानी बढ़ी, हर रोज हो रहे चोटिल

Rohtak News : रोहतक शहर का ऐसा बस स्टैंड जहां से रोजाना हजारों यात्रियों का आवागमन होता है। लेकिन बस स्टैंड के निकास द्वार पर टूटी पड़ी जाली और सड़क पर बने गड्ढों से बस पूरी तरह से हिल जाती है। ऐसे में बस में सफर करने वाले यात्रियों को सीट से गिरने का भय भी बना रहता है। यहीं नहीं यहां से रोजाना बसों में बुजुर्ग भी सफर करते है, लेकिन गड्ढों के कारण उन्हें काफी संभलकर बस में सफर करना पड़ रहा है।

रोडवेज अधिकारियों की लापरवाई के कारण ही यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। क्योंकि बस स्टैंड से बस अपने काउंटर से यात्रियों को लेकर चलती है। लेकिन जैसे ही बसें बस स्टैंड से बाहर निकलती है तो उनको गड्ढों से होकर गुजरना पड़ता है। ऐसे में मरीजों को बसों में सफर करते वक्त काफी समस्याएं झेलनी पड़ती है। लेकिन विभाग इस समस्या से अवगत होने के बाद भी इसका कोई समाधान नहीं कर रहा है। लोगों को ऐसे ही परेशानी झेलनी पड़ रही है। इसके लिए कुछ यात्री रोडवेज अधिकारियों को शिकायत तक कर चुके है, लेकिन इस और किसी का कोई ध्यान नहीं है।

अलग-अलग जिलों से रोजाना हजारों मरीज पीजीआई इलाज के लिए पहुंच रहे

रोहतक में रोजाना अलग अलग जिलों से हजारों मरीज पीजीआई में इलाज करवाने के लिए आते है। जिनमें से ज्यादातर मरीज बसों में ही सफर कर पीजीआई तक पहुंचते है। शहर में चलने वाली लोकल बसें भी बस स्टैंड के अंदर से ही ही गुजरती है, जिसके चलते मरीजों को उन गड्ढों के कारण अन्य समस्याएं भी झेलनी पड़ती है। इस तरह की अव्यवस्थाओं पर रोडवेज विभाग कतई ध्यान नहीं दे रहा है। यात्री परेशानी में ही अपना सफर तय कर लेता है। यह अधिकारियों की लापरवाई के कारण ही समाधान नहीं हो रहा है। यहां समस्या दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है।

समाधान करवाया जाएगा

इस तरह की हमारे पास कोई शिकायत नहीं पहुंची है। अगर इस तरह की समस्या बनी हुई है तो उसका समाधान करवाया जाएगा। यात्रियों को किसी तरह की परेशानी का सामना नहीं करने दिया जाएगा। – कुलदीप कुमार, रोडवेज प्रबंधक, रोडवेज डिपो

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular