Thursday, September 19, 2024
Homeहरियाणारोहतकलोग परेशान : पाइप दबाकर सड़क को ठीक करना भूल गया ठेकेदार,...

लोग परेशान : पाइप दबाकर सड़क को ठीक करना भूल गया ठेकेदार, शिकायत के बाद भी समाधान नहीं

गरिमा टाइम्स न्यूज. रोहतक। कन्हैली गांव में पिछले कुछ समय पहले सड़क को बीच से खोदकर पाइपलाइन दबाई गई। लेकिन पाइपलाइन दबाने के बाद ठेकेदार ने गली को ठीक तक नहीं करवाया। मलबे को भी गली में ही छोड़कर वापस चले गए। ऐसे में राहगिरों को आने जाने में काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। जनस्वास्थ्य विभाग को भी इस बारे में अवगत करवाया जा चुका है। लेकिन अधिकारी समस्या की सुनवाई तक नहीं कर रहे है।

कन्हैली रोड निवासी अजय, जयपाल, राजबीर, आशीष, जय भगवान समेत अन्य लोगों ने बताया कि पानी की समस्या को लेकर मंत्री से मुलाकात की थी। इसके बाद यहां पानी की नई पाइपलाइन दबाई गई थी। पानी की पाइपलाइन दबाते वक्त ही ठेकेदार को गली को उपर से पक्का करने के लिए बोला गया था। उस समय ठेकेदार ने पूरा आश्वासन दिया था कि वह गली को पक्का करवाकर ही देगा। लेकिन ठेकेदार द्वारा ऐसा कतई नहीं किया गया। गली में पाइप दबाकर इसे ऐसे ही छोड़ दिया गया। लोगों ने एक बार नहीं बार बार ठेकेदार समेत विभाग के अधिकारियों को इस समस्या से अवगत करवाया। लेकिन उसके बाद भी समस्या आज ज्यों की त्यों खड़ी हुई है।

राहगीरों को आने जाने में होती है समस्या

कन्हैली में अंदर प्रवेश करने और बाहर जाने के लिए यह मुख्य सड़क है। यहीं से रोजाना हजारों लोगों को आवागमन होता है। रोजाना सैकड़ों स्कूल की बसें भी यहीं से गुजरती है। यहां से ज्यादातर बच्चे स्कूल नजदीक होने के कारण पैदल ही स्कूल जाते है। लेकिन सड़क टूटने और उनमें बारिश का पानी इकट्ठा होने से आने जाने में परेशानी का सामना करना पड़ता है। यहीं नहीं अधिकारियों को समस्याओं के फोटो तक भेज रखे है। उसके बाद भी कोई समाधान नहीं है।

जल्द समाधान नहीं तो विभाग का करेंगे घेराव

समाजसेवी जसबीर कुमार ने कहा कि विभाग के अधिकारियों को दोबारा से समस्या से अवगत करवाएंगे। अगर इस बार भी समस्या का समाधान नहीं करवाया गया तो विभाग का घेराव करने पर मजबूर होगे। क्योंकि पिछले काफी समय से समस्या के समाधान के लिए आमजन विभाग के चक्कर काट रहे है। इतने चक्कर काटने से एक नौकरी मिल जाए। लेकिन समस्या का समाधान नहीं किया जा रहा है। आमजन की अधिकारियों से अपील है कि जल्द समस्या का समाधान करवाकर आमजन को समस्या से राहत दिलवाए।

मेरे पास इस तरह की शिकायत नहीं आई है, फिर भी इस तरह की कोई समस्या है तो इसकी जांच करवाकर संबंधित अधिकारी को बोल दिया जाएगा। आमजन को परेशान नहीं होने दिया जाएगा। जल्द समस्या का समाधान करवा दिया जाएगा। – आरके शर्मा, अधीक्षण अभियंता, जनस्वास्थ्य व अभियांत्रिकी विभाग

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular