Saturday, September 21, 2024
Homeहरियाणारोहतकरोहतक : बस स्टैंड के सामने हुडा सिटी पार्क में मंदिर के...

रोहतक : बस स्टैंड के सामने हुडा सिटी पार्क में मंदिर के दान पात्र को लेकर दो पक्षों में विवाद

रोहतक में बस स्टैंड के सामने हुडा सिटी पार्क में मंदिर के दान पात्र को लेकर दो पक्षों में विवाद और एक व्यक्ति द्वारा पिस्टल दिखाकर जान से मारने की धमकी का मामले सामने आया है। वहीं घटना की सूचना पर सिविल लाइन थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। अभी किसी भी पक्ष ने पुलिस को शिकायत नहीं दी है।

जानकारी के अनुसार, रोहतक के हुड्डा सिटी पार्टी स्थित प्राचीन दुर्गा मंदिर में गौशाला के गुल्लक रखने को लेकर विवाद हो गया। जब गौशाला प्रबंधन समिति के पदाधिकारी मंदिर में पहुंचे। इस दौरान एक व्यक्ति आया वहां झगड़ा करने लगा इसके बाद रिवाल्वर निकालकर गोली मारने के लिए दौड़ा। आसपास के लोगों ने उसे पकड़ लिया।

मामले की जानकारी देतीं गोशाला की जनरल सेक्रेटरी पुष्पा राणा

वहीं इस मामले में रोहतक के राजीव गांधी खेल स्टेडियम के पास बनी गोशाला की जनरल सेक्रेटरी पुष्पा राणा ने बताया कि हमने गोशाला की गुल्लकों को हुड्‌डा सिटी पार्टी स्थित प्राचीन दुर्गा मंदिर में रखवाया हुआ था। सोमवार सुबह मंदिर में रखे गुल्लक कटे हुए मिले। वहीं इस दौरान आरोपी ने कहा मंदिर के अंदर गुल्लक नहीं रखे जाएंगे। इसके उसने विवाद शुरू कर दिया और  रिवाल्वर निकालकर डारने व गोली मारने की धमकी दी। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular