Thursday, September 19, 2024
Homeहरियाणाअजय चौटाला बोले- विधानसभा चुनाव में युवाओं और महिलाओं को उम्मीदवार बनाने...

अजय चौटाला बोले- विधानसभा चुनाव में युवाओं और महिलाओं को उम्मीदवार बनाने पर प्राथमिकता देगी जेजेपी

चंडीगढ़ जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला ने कहा है कि जेजेपी और आजाद समाज पार्टी (कांशीराम) के गठबंधन होने से पार्टी कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह है। उन्होंने कहा कि जेजेपी-एएसपी का गठबंधन एक और एक मिलकर ग्यारह की शक्ति है और निश्चित रूप से विधानसभा चुनाव में इस गठबंधन के सार्थक परिणाम देखने को मिलेंगे।

अजय चौटाला ने कहा कि गरीब तबके के युवाओं को बीएसपी से बहुत सारी उम्मीदें थीलेकिन वह पार्टी उनकी उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाई इसलिए युवा वर्ग चंद्रशेखर आजाद जैसे होनहार नौजवान को आगे लेकर आया हैं।

डॉ चौटाला ने कहा कि इस बार विधानसभा चुनाव में जेजेपी द्वारा युवाओं और महिलाओं को उम्मीदवार बनाने पर प्राथमिकता दी जाएगी। बुधवार को जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष दादरी में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग करने के उपरांत पत्रकारों से रूबरू थे। 

डॉ अजय सिंह चौटाला ने कहा कि विधानसभा चुनाव को लेकर जेजेपी की निरंतर तैयारियां जोरों पर  है। उन्होंने कहा कि दो सितंबर को जेजेपी की पीएसी की बैठक होगी और उसके बाद उम्मीदवारों की घोषणा कर दी जाएगी।

जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि जेजेपी के अनुभवी व वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं के मार्गदर्शन में बूथ स्तर पर महिला सखी और बूथ योद्धा घर-घर जाकर पार्टी की नीतियों और विकास कार्यों से जनता को अवगत करवाए।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular