Friday, September 20, 2024
Homeहरियाणासोनीपतसोनीपत में युवक की गला काटकर हत्या ,शराब पीने के दौरान हुआ...

सोनीपत में युवक की गला काटकर हत्या ,शराब पीने के दौरान हुआ झगड़ा

सोनीपत में युवक का गला काटकर हत्या किये जाने की खबर सामने आई है। मामला गांव बागडू का है जहां शराब ठेके पर युवक और उसके साथी को हमलावरों ने मामूली कहासुनी के बाद हमला कर दिया।जिससे एक की मौत हो गयी जबकि साथी युवक घायल अवस्था में मिला।

सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस ने रात को ही मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सोनीपत के नागरिक अस्पताल पहुंचा दिया । घायल का उपचार जारी है। पुलिस ने ग्रामीणों के वबयान दर्ज कर आगमी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव बागडू निवासी जितेंद्र ने बताया कि रविवार को वह अपने साथी नरेश उर्फ नेशी के साथ गांव के अड्डा पर गए थे। वहां पर शराब ठेके के बाहर गांव के ही सोमबीर, धनपत व कर्मबीर उर्फ प्राण शराब पी रहे थे । इसी बीच अभद्र भाषा में बोलने को लेकर सोमबीर और नरेश का झगड़ा हो गया। उन्होंने दोनों का बीच बचाव करा दिया।

लेकिन कुछ देर बाद सोमबीर, कर्मबीर व धनपत वापिस आये ओर उन पर हमला कर दिया। इस दौरान सोमबीर ने शराब की बोतल से नरेश की गर्दन पर वार कर उसकी हत्या कर दी । जितेंद्र ने बताया कि आरोपियों ने उनके सिर पर भी वार किए और जान से मारने की धमकी दी। जिससे वह घायल हो गए। जिसके बाद आरोपी फरार हो गए।

पुलिस ने जितेंद्र के बयान पर बाघडू गांव के सोमबीर उर्फ पेटला, धनपत व कर्मवीर उर्फ प्राण के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर आगामी करवाई शुरू कर दी है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular