Friday, September 20, 2024
Homeहरियाणाकिरण चौधरी ने राज्यसभा सीट पर उपचुनाव के लिए किया नामांकन ,...

किरण चौधरी ने राज्यसभा सीट पर उपचुनाव के लिए किया नामांकन , CM नायब सैनी व बिप्लब देब रहे मौजूद

किरण चौधरी ने बुधवार को राज्यसभा सीट के उपचुनाव के लिए नामांकन किया है। इस दौरान उनके साथ मुख्यमंत्री नायब सैनी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बड़ोली, सह -प्रभारी बिप्लब देब मौजूद रहे।

 

इसके बाद मुख्यमंत्री नायब सैनी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए किरण चौधरी को बधाई दी। इस दौरान अन्य विधायकों जोगीराम सिहाग, अनूप धानक ,रामनिवास सूरजाखेड़ा, रामकुमार गौतम ने किरण चौधरी को समर्थन दिया।इसके अलावा निर्दलीय नयनपाल रावत और हलोपा के गोपाल कांडा ने भी किरण को समर्थन दिया।

सीएम नायब सैनी ने कहा कि पार्टी ने सर्व समिति से फैसला लिया है कि राज्यसभा में किरण चौधरी जाएँगी। जितनी आवश्यकता होती है उससे ज्यादा विधायकों ने समर्थन दिया। किरण चौधरी का लंबा अनुभव रहा है। दिल्ली में विधानसभा के अध्यक्ष भी रही है। ऐसे में किरण चौधरी हरियाणा के मुद्दों को प्रमुखता से राज्यसभा में उठाएंगी।

वहीं किरण चौधरी ने कहा, “मैं सबसे पहले भाजपा के शीर्ष नेतृत्व पीएम नरेन्द्र मोदी जी, गृह मंत्री अमित शाह जी, मनोहर लाल खट्टर जी, जे.पी. नड्डा जी और मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी समेत सभी विधायकों का धन्यवाद करती हूं। हमारे परिवार का भाजपा के साथ बहुत पुराना रिश्ता रहा है। हमेशा से मैंने बहुत ईमानदारी और नीयत के साथ काम किया है और आने वाले समय में भी मैं राज्यसभा में हरियाणा के सभी विषयों को उठाऊंगी “

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular