Friday, September 20, 2024
Homeहरियाणाहिसार में बेखौफ बदमाशों ने 4 युवकों पर की फायरिंग , एक...

हिसार में बेखौफ बदमाशों ने 4 युवकों पर की फायरिंग , एक की मौत तीन गंभीर

हिसार में गुरूवार को 4 दोस्तों पर सरेआम फायरिंग किये जाने का मामला सामने आया है। वारदात को अंजाम दने के बाद तीनो बदमाश पैदल ही मौके से फरार हो गए। जिसके बाद एक युवक की मौत हो गयी। उसके साथ खड़े 3 दोस्त भी गंभीर रूप से घायल हो गए। वारदात का पता चलते ही पुलिस की टीमें मौके पर पहुंची। घायलों को इलाज के लिए हिसार के सपड़ा अस्पताल में भर्ती कराया गया ।पुलिस को घटनास्थल पर 6-7 गोलियों के खोल मिले हैं। पुलिस ने आगामी जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक युवक आनंद (28) हिसार के खरड़ अलीपुर गांव का है। शुक्रवार को आनंद अपने 3 साथियों अंकित, अनूप और राहुल के साथ गांव के अड्डे पर अपनी गाड़ी को रोक कर सामान खरीदने लगा।इस दौरान 3 बदमाश वहां पैदल आए और उन्होंने आनंद समेत चारों युवकों पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। घटना के बाद तीनों बदमाश पैदल ही वहां से भाग गए।

वहीं फायरिंग से पूरे गांव में हड़कंप मच गया।वहां पर मौजूद लोगों ने तुरंत गंभीर हालत में घायल आनंद को तुरंत अस्पताल पहुँचाया जहां उसकी मौत हो गई। आनंद की कुछ समय पहले ही शादी हुई थी। उसकी पत्नी गर्भवती है।हिसार में हुए इस मर्डर के बाद गांव में दहशत का माहौल है। उन्होंने पुलिस से तुरंत बदमाशों को पकड़ने की मांग की है।

वहीं पुलिस ने इस पूरे मामले को लेकर कहा कि बदमाशों को पकड़ने के लिए सदर थाने की टीमें गठित कर दी गई है। पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular