Friday, September 20, 2024
Homeहरियाणानशीला पदार्थ सप्लाई करने का इनामी आरोपी गिरफ्तार, अफीम की थी बरामद 

नशीला पदार्थ सप्लाई करने का इनामी आरोपी गिरफ्तार, अफीम की थी बरामद 

कुरुक्षेत्र : पुलिस ने नशीला पदार्थ सप्लाई करने के इनामी आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक जशनदीप रंधावा के कुशल मार्ग-दर्शन में अपराध अन्वेषण शाखा-2 की टीम ने नशीला पदार्थ सप्लाई करने के इनामी आरोपी हरस्वरूप उफ हर्ष पुत्र रामदास वासी बड़ा गांव जिला बरेली यूपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

पुलिस जानकारी के अनुसार, 4 जनवरी 2024 को अपराध अन्वेषण शाखा-2 के पीएसआई प्रमोद कुमार की टीम गस्त व अपराध की तलाश में पीपली चौक पुल के नीचे मौजूद थी। पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर सुमित कुमार पुत्र राकेश कुमार वासी किशनपुरा को मोटरसाइकिल नम्बर एचआर-07-एल-0859 सहित जीटी रोड उमरी शनि मंदिर के पास से काबू किया था।

पुलिस टीम द्वारा राजपत्रित अधिकारी उप पुलिस अधीक्षक कुरुक्षेत्र प्रदीप कुमार के सामने सुमित कुमार की तलाशी लेने पर उसके कब्जा से 250 ग्राम अफीम बरामद की थी। आरोपी के खिलाफ थाना सदर थानेसर में नशीली वस्तु अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके अपराध अन्वेषण शाखा-2 के उप निरीक्षक ऋषिपाल की टीम ने आरोपी को मामले में गिरफ्तार कर लिया था।

 9 अगस्त को अपराध अन्वेषण शाखा-2 प्रभारी निरीक्षक मोहनलाल के मार्ग-निर्देश में पीएसआई प्रमोद कुमार व जानपाल की टीम ने नशीला पदार्थ सप्लाई के आरोप में हरस्वरूप उर्फ़ हर्ष पुत्र रामदास वासी बड़ा गांव जिला बरेली यूपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की गिरफ्तारी पर पुलिस द्वारा 5 हज़ार का इनाम घोषित किया हुआ था। आरोपी को  अदालत में पेश किया गया।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular