Friday, September 20, 2024
Homeहरियाणाअम्बालामनु भाकर ने पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा से की मुलाकात, बोले- विनेश...

मनु भाकर ने पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा से की मुलाकात, बोले- विनेश को गोल्ड विजेता वाला सम्मान मिले, बहुमत होता तो राज्यसभा सीट देते

पेरिस ओलंपिक में भारत के लिए दो कांस्य पदक जीतकर इतिहास रचने वाली स्टार निशानेबाज मनु भाकर ने परिवार समेत दिल्ली में पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा से मुलाकात की। इस दौरान सांसद दीपेंद्र हुड्डा भी मौजूद रहे।

पूर्व सीएम ने मनु भाकर को सम्मानित करते हुए कहा हमें अपने खिलाड़ियों पर नाज है। साथ ही मनु के स्वर्णिम भविष्य की कामना करता हूँ। उनके पूरे परिवार को ढेरों बधाई।

वहीं पूर्व सीएम हुड्डा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा, पेरिस ओलंपिक के फाइनल मैच तक का सफर तय करने वाली देश की खिलाड़ी बेटी विनेश फोगाट को हरियाणा सरकार सिल्वर नहीं गोल्ड मेडल विजेता की तरह पुरस्कार देकर पूरा मान-सम्मान करे। राज्य सभा चुनाव के लिए हरियाणा में कांग्रेस पार्टी के पास बहुमत नहीं है, नहीं तो हम देश का मान बढ़ाने वाली पहलवान विनेश फोगाट को राज्यसभा सीट देते, ताकि हमारे खिलाड़ियों का हौसला बढ़े।

वहीं हरियाणा युवा कांग्रेस के अध्यक्ष दिव्यांशु बुद्धिराजा ने  विनेश में समर्थन में प्रतिक्रिया देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा- मेरा व्यक्तिगत तौर पर यह मानना है कि देश का गौरव व हरियाणा की बेटी विनेश फोगाट के साथ जो हुआ उसे देखते हुए हरियाणा के सभी विधायकों को पार्टी लाईन से ऊपर उठ कर बहन विनेश फोगाट को आगामी राज्यसभा चुनाव में हरियाणा से सांसद चुन कर देश की सबसे बड़ी पंचायत में भेजा जाना चाहिए

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular