Friday, September 20, 2024
Homeहरियाणाकुरुक्षेत्र पुलिस ने प्रतिबंधित नशीली गोलियां सप्लाई करने का आरोपी गिरफ्तार किया

कुरुक्षेत्र पुलिस ने प्रतिबंधित नशीली गोलियां सप्लाई करने का आरोपी गिरफ्तार किया

कुरुक्षेत्र पुलिस का नशा तस्करों पर शिकंजा जारी है। एंटी नारकोटिक सैल टीम ने नशा तस्करों पर शिकंजा कसते हुए प्रतिबंधित नशीली गोलियां सप्लाई करने के आरोप में दीपक उर्फ़ दीप पुत्र लक्ष्मण दास वासी श्याम नगर जींद को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

पुलिस जानकारी के अनुसार, 19 जुलाई को एंटी नारकोटिक सैल प्रभारी निरीक्षक सुरेन्द्र पाल के मार्ग-निर्देश में सहायक उप निरीक्षक गुरदेव सिंह, अशोक कुमार, मुख्य सिपाही नसीब सिंह, एसपीओ संजय कुमार व गाडी चालक हवलदार प्रवीन कुमार सिंह की टीम अपराध तलाश में बस स्टैंड मलिकपुर एनएच-152 पर पर मौजूद थी। पुलिस टीम ने गुप्त सूचना मिली कि देवी दयाल वासी कैंथला को एनएच-152-डी पर पुल के नीचे से काबू किया था। राजपत्रित अधिकारी डीएसपी शाहबाद श्री राम कुमार के सामने आरोपी की तलाशी लेने पर उसके कब्ज़ा से 370 ग्राम वजनी 5700 नशीली गोलियां बरामद बरामद हुई थी। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। 26 जुलाई को एंटी नारकोटिक सैल की टीम ने नशीली गोलियां सप्लाई करने के आरोपी अमरीक सिंह वासी पीपली माजरा जिला कुरुक्षेत्र को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर मामले में गिरफ्तार कर लिया था।

6 अगस्त को एंटी नारकोटिक सैल के सहायक उप निरीक्षक सुशील कुमार की टीम ने नशीली गोलियां सप्लाई करने के एक और आरोपी दीपक उर्फ दीप पुत्र लक्ष्मण दास वासी श्याम नगर पटियाला चौक जींद को मामले में गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से 2 हजार रुपए बरामद हुए। आरोपी को अदालत में पेश करके 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular