Sunday, October 6, 2024
Homeहरियाणारोहतकरोहतक में मोटरसाइकिल चोरी के तीन आरोपी गिरफ्तार

रोहतक में मोटरसाइकिल चोरी के तीन आरोपी गिरफ्तार

रोहतक पुलिस की टीम ने मोटरसाइकिल चोरी की अलग-अलग दो वारदात में शामिल तीन आरोपियो को गिरफ्तार किया है। जिसके बाद आरोपियो अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत के लिए भेज दिया गया । पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

बहुअकबरपुर थाना प्रभारी निरीक्षक महेश कुमार ने बताया कि गांव मुरादपुर टेकना निवासी प्रदीप ने 26 जुलाई को अपनी मोटरसाइकिल को घऱ पर खडा किया हुआ था। जिसके बाद बाइक चोरी हो गयी ।बाद में पुलिस ने मामले की गहनता से जांच करते हुए 4 अगस्त को आरोपी आशीष उर्फ आशु पुत्र जगमेन्द्र व अमन उर्फ लट्टू पुत्र राजपाल निवासीगण मुरादपुरटेकना को गिरफ्तार किया है।

आरोपी चोरीशुदा मोटरसाइकिल पर सवार होकर हरिद्वार गये। आरोपियो ने हरिद्वार मे एक और मोटरसाइकिल चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपियो से चोरीशुदा 2 मोटरसाइकिल को बरामद किया है।

वहीं प्रभारी थाना महम निरीक्षक सत्यपाल सिंह ने बताया कि गांव भैराण निवासी सचिन 12 जुलाई को सिविल अस्पताल महम लाइब्रेरी के पास अपनी मोटरसाइकिल को खडा कर चला गया। वापिस आने पर सचिन को अपनी मोटरसाइकिल नही मिली। मामले की जांच मुख्य सिपाही रवि द्वारा अमल मे लाई गई। इस दौरान 4 अगस्त को पुलिस ने आरोपी अजय पुत्र चांद निवासी बहलबा को गिरफ्तार किया है। आरोपी का पुराना आपराधिक रिकार्ड रहा है। आरोपी के खिलाफ स्नैचिंग, मारपीट आदि धाराओ के तहत थाना महम मे दो मामले दर्ज है। वारदात मे शामिल रहे आरोपी सतीश को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। आरोपी को अदालत के आदेश पर न्यायिक हिरासत भेजा गया है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular