Friday, October 18, 2024
Homeहरियाणाभिवानीभिवानी में जोहड़ में नहाते समय दो बच्चों की मौत, गांव में...

भिवानी में जोहड़ में नहाते समय दो बच्चों की मौत, गांव में फैला मातम

हरियाणा के भिवानी में जोहड़ में नहाते समय दो नाबालिक बच्चों की मौत हो गयी। जिसके बाद आनन -फानन में ग्रामीणों ने दोनों बच्चों को बहार निकालकर हॉस्पिटल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। दोनों बच्चों के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना रतेरा गांव की है। जहां 9 वर्षीय तीसरी कक्षा के विराट व लक्की मंगलवार को जोहड़ में नहाने के लिए घर से निकले थे। जब काफी देर तक बच्चे घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उन्हें तलाशना शुरू कर दिया। लेकिन उनका कहीं अता-पता नहीं चला।जिसके बाद शाम को जब ग्रामीण अपनी भैसों को लेकर जोहड़ में गए तो उन्होंने एक लाश को पानी के ऊपर देखा।

अन्य ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद दोनों बच्चों को बाहर निकाल कर हिसार के निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। वहां से अब बच्चों के शवों को सरकारी अस्पताल ले जाया जाएगा, जहां उनका पोस्टमॉर्टम किया जाएगा

बताया जा रहा है कि विराट के पिता का कुछ साल पहले ही देहांत हो चुका है। ये 2 भाई और एक बहन थे। वहीं, लकी अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। उसकी एक एक बहन है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular