Sunday, October 6, 2024
Homeहरियाणारोहतकरोहतक में प्रॉपर्टी डीलर की बेरहमी से गोलियां मारकर हत्या

रोहतक में प्रॉपर्टी डीलर की बेरहमी से गोलियां मारकर हत्या

रोहतक की अनाज मंडी के सामने पुराना शुगर मिल ग्राउंड के पास प्रॉपर्टी डीलर की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस की प्राथमिक जांच के अनुसार मृतक युवक को गोलियां मारी गई हैं। वहीं शरीर पर ईंटें मारने के निशान भी मिले हैं। सूचना पाकर शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए।

मृतक की पहचान गांव सुनारिया निवासी रवि के रूप में हुई है। प्रॉपर्टी डीलर और खेतीबाड़ी का काम करता था। वहीं रवि की उम्र करीब 25 वर्ष बताई जा रही है। रवि का शव सोमवार शाम को रोहतक के महाराजा अग्रसेन कम्यूनिटी सेंटर पुराना शुगर मिल ग्राउंड के पास पड़ा हुआ मिला।

रवि का शव खाली पड़े मैदान में उगी झाड़ियों में पड़ा मिला। जिसके पास ईंट भी पड़ी हुई थी। जिस पर खून लगा हुआ था। इससे अनुमान लाया जा रहा है कि रवि पर ईंट से भी हमला किया गया है। वहीं शव के पास गोलियों के खोल व शरीर पर गोलियों के निशान मिले हैं।

वारदात का पता लगते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। वहीं डीएसपी रवि खूंडिया व शिवाजी कॉलोनी थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने भी घटनास्थल का जायजा लिया। मर्डर की इस वारदात को देखते हुए पुलिस मामले की गंभीरता से जांच में जुट गई है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular