Sunday, October 6, 2024
Homeहरियाणाबाल -बाल बचे बच्चे : फरीदाबाद में स्कूली वैन में लगी आग,महेंद्रगढ़...

बाल -बाल बचे बच्चे : फरीदाबाद में स्कूली वैन में लगी आग,महेंद्रगढ़ में चलती स्कूल बस का निकला टायर

हरियाणा में आज सुबह -सुबह दो जगह बड़े हादसे टल गए। एक तरफ जहां फरीदाबाद में स्कूली बच्चों की वैन में आग लग गयी। जिसके बाद धुआं उठते देख ड्राइवर ने बच्चों को वैन उत्तार कर आग बुझाई। वहीं दूसरी तरफ महेंद्रगढ़ में चलती स्कूल बस का टायर निकल गया। जिससे झटके के साथ बस रुक गई। गनीमत रहा कि किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ । बाद में सभी बच्चों को अन्य बस में स्कूल भिजवा दिया गया ।

फरीदाबाद हादसा

मिली जानकारी के अनुसार चंदावली से वैन में सवार होकर 5 बच्चे फरीदाबाद स्थित विश्व भारती स्कूल जा रहे थे। लेकिन आईएमटी में पहुंचने पर वैन में शॉर्ट सर्किट के कारण धुआं उठने लगा। ड्राइवर ने धुआं देखकर पांचों बच्चों को तुरंत बाहर निकाला और धूल मिट्टी डालकर वैन में लगी आग पर काबू पाया। इससे बड़ा हादसा टल गया। बाद में बच्चों को अनु बस में सही सलामत स्कूल में भेजा गया।

फरीदाबाद में स्कूली बच्चों की वैन में लगी आग

 

वैन में शॉर्ट सर्किट से जली तारें

महेंद्रगढ़ हादसा

वहीं शुक्रवार सुबह सूरज स्कूल महेंद्रगढ़ की बस गांव नांगल सिरोही से बच्चों को लेकर स्कूल आ रही थी। बस में 28 विद्यार्थी सवार थे। बस जैसे ही बस स्टैंड महेंद्रगढ़ के सामने पहुंची तो बस का पिछला टायर निकल गया। गनीमत रही कि बस की स्पीड बहुत कम थी। बस थोड़ी दूर जाकर रुक गई। झटके के साथ कुछ बच्चे सीटों से नीचे गिर गए। गनीमत रहा कि बस में बैठे सभी बच्चे सेफ हैं। किसी को भी कोई चोट नहीं आई।जिसके बाद बच्चों को अन्य बस में स्कूल भेजा गया।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular