Sunday, September 29, 2024
Homeहरियाणारोहतकरोहतक में ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार पुलिसकर्मी की मौत

रोहतक में ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार पुलिसकर्मी की मौत

रोहतक जिले के गांव भैणी भैरो में जताई रोड पर एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार  पुलिसकर्मी की मौत हो गई। हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची महम थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेजा है।

गांव भैणी भैरो निवासी संजीव कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया मैं खेती बाड़ी का काम करता हूं। मेरे पिता सुरेश कुमार (46 साल) हरियाणा पुलिस में कार्यरत थे। वर्तमान उनकी ड्यूटी भिवानी पुलिस लाइन में थी। 17 जून को मैं और मेरा पिता सुरेश कुमार दोनों अपने खेत में गए हुए थे। रात काे 9.30 बजे पर मैं और मेरा पिता दोनों अलग-अलग मोटरसाइकिलों पर खेत से घर के लिए चले थे।

पिता मेरे आगे थे और मैं पीछे था। जब हम दोनों भैणी भैरो जिताई रोड पर पहुंचे तो ट्रैक्टर चालक ने एकदम से कट मार दिया। जिससे मेरे पिता की मोटरसाइकिल का संतुलन बिगड़ गया और वे सड़क पर गिर गए। ट्रैक्टर का पिछला टायर मेरे पिता के सिर के ऊपर से निकल गया और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके आरोपी चालक ट्रैक्टर को मौके पर छोड़कर भाग गया। वहीं हादसे की सूचना डायल 112 से मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस हादसे के बाद पुलिसकर्मी के घर में मातम छाया हुआ है।

पुलिस ने मृतक पुलिसकर्मी के बेटे की शिकायत के आधार पर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular