Saturday, October 5, 2024
Homeहरियाणारोहतकरोहतक में महिला नशा तस्कर हेरोइन सहित काबू

रोहतक में महिला नशा तस्कर हेरोइन सहित काबू

रोहतक : हरियाणा राज्य नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के प्रमुख अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह के मार्गदर्शन एवं पुलिस अधीक्षक पंखुड़ी कुमारी के नेतृत्व में समूचे हरियाणा में नशा तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए हरियाणा राज्य नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो युनिट रोहतक ने सुराग जुटाते हुए थाना महम क्षेत्र से महिला नशा तस्कर आरोपी आशा पत्नी कुलदीप वासी काठ मंडी, खोजा वाली महम, रोहतक को 7 ग्राम हेरोइन सहित काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की है।

मौके पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट गिरीश बतरा की मौजूदगी में तलाशी ली गई तो नशीला पदार्थ बरामद किया गया। आरोपी के खिलाफ थाना महम में एनडीपीएस अधिनियम कि धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया गया।

यु निट प्रभारी निरीक्षक पवन कुमार ने बतलाया कि आरोपी को अदालत में पेश करके पूछताछ की जाएगी व अन्य सप्लायर्स व सप्लाई के बारे पता करके उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी व नशा तस्करी में संलिप्त किसी भी शख्स को बख्शा नहीं जाएगा। इसके साथ साथ आमजन से अपील की है कि अगर आपको कहीं पर भी नशा बिकता हुआ दिखाई दे तो हरियाणा एनसीबी के टॉल फ्री न. 90508-91508 पर बेफिक्र होकर सूचना दें , ताकि नशा तस्करों को सलाखों के पीछे भेजा जा सके।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular