Friday, October 18, 2024
Homeदिल्लीBJP Meeting : भाजपा ने दिल्ली में बुलाई मेगा बैठक, सभी सांसद...

BJP Meeting : भाजपा ने दिल्ली में बुलाई मेगा बैठक, सभी सांसद से लेकर मुख्यमंत्री तक होंगे शामिल

BJP Meeting : भारत में लोकसभा चुनाव 2024 के परिणाम के बाद अब बीजेपी ने केंद्र में सरकार के गठन की तैयारियां शुरू कर दी हैं। बीते बुधवार को हुए एनडीए की बैठक में एनडीए के नेताओं ने पीएम मोदी को अपना समर्थन दे दिया है। जिसके बाद अब भाजपा ने दिल्ली में पार्टी नेताओं की बैठक बुलाई है। बताया जा रहा है कि कल होने वाली इस बैठक में भाजपा के सभी जीते हुए सांसद से लेकर मुख्यमंत्री तक शामिल होने वाले हैं।

सीएम योगी आदित्यनाथ भी पहुंचेंगे मीटिंग में

बताया जा रहा है कि आज शाम में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ भी दिल्ली आ रहे हैं। उत्तराखंड के सीएम कल की बैठक के लिए दिल्ली आ गए है। कई अन्य राज्यो के सीएम भी कल की बैठक के लिए आज दिल्ली आ रहे हैं। बीजेपी के सभी सीएम और डिप्टी सीएम को भी बुलाया गया है। खबर है कि भाजपा कल अपने सभी जीते हुए सांसदो के साथ बैठक करेगी।

शिवराज को भी न्योता
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, दोनों उपमुख्यमंत्री जगजीत देवड़ा और राजेश शुक्ला भी बैठक में शामिल होंगे। भाजपा आलाकमान ने इसके साथ ही अपने तमाम निर्वाचित सांसदों को शुक्रवार को दिल्ली में होने वाली संसदीय दल की बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली तलब किया है।

 

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular