Saturday, September 21, 2024
HomeहरियाणारोहतकRohtak में भारी मात्रा में नशीला पदार्थ ले जा रहे दो आरोपी...

Rohtak में भारी मात्रा में नशीला पदार्थ ले जा रहे दो आरोपी गिरफ्तार ,280 किलोग्राम गांजा बरामद

Rohtak में इस्माईला-सांपला पुल के नीचे से भारी मात्रा में नशीला पदार्थ ले जा रहे दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।इस दौरान पुलिस को दोनों के पास से 280 किलोग्राम गांजा बरामद किया है, जिसकी कीमत 28 लाख रुपये है। पुलिस द्वारा आज अदालत में दोनों को पेश करके रिमांड पर लिया जायेगा।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दोनों दोनों आरोपियों की पहचान पानीपत जिले के गांव चुलकाना निवासी नीरज व मनाना निवासी रामदास के रूप में हुई है। दोनों नशीला पदार्थ सप्लाई करने का काम करते हैं। पुलिस को सांपला में गश्त के दौरान सूचना मिली थी की दोनों आरोपी दूसरे राज्य से टेम्पों में नशीला पदार्थ भरकर सांपला पहुंचने वाले हैं। जिसके बाद पुलिस ने दीनबंधु छोटुराम राजकीय बहुतकनीकी संस्थान सांपला के सामने एनएच 9 पर नाका लगाकर वाहनों की जांच शुरू की।

जिसके बाद पुलिस को इस्माईला-सांपला पुल के नीचे से एक सफेद रंग करा टेंपो लेकर आते हुए दोनों आरोपी दिखाई दिए। डीएसपी की मौजूदगी में टेंपो की तलाशी ली तो 32 पैकेट मिले।जिसमें 24 पैकेट 10-10 किलोग्राम के मिले, जबकि आठ पैकेट 5-5 किलोग्राम के मिले। बाद में इनका वजन किया तो सभी में 280 किलोग्राम गांजा था। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करके टेम्पों को कब्जे में ले किया। आगामी करवाई जारी है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular