Sunday, October 27, 2024
Homeहरियाणाचरखी दादरी में तेजधार हथियार से युवक को मौत के घाट उतारा...

चरखी दादरी में तेजधार हथियार से युवक को मौत के घाट उतारा ,साथी घायल

हरियाणा के चरखी दादरी में दर्जन भर लोगों ने युवक पर तेजधार हथियारों से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। हमले में मृतक के दोस्त को गंभीर अवस्था में रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है। सूचना मिलने पर मृतक के परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पोस्टमार्टम करवाने व शव लेने से मना कर दिया । वहीं सूचना मिलने पर सीटी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और दस नामजद व पांच-छह अन्य के खिलाफ केस दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान चरखी दादरी के वार्ड 13 के सैनी गंज मोहल्ला निवासी सुनिल उर्फ आकाश के रूप में हुई है । आकाश बुधवार को अपने साथी राहुल के साथ पूर्ण मार्केट के समीप एक होटल पर खाना खा रहा था। उसी दौरान दर्जनभर से अधिक लोग वहां पहुंचे जिन्होंने तलवार व दूसरे तेजधार हथियारों से उन पर हमला कर दिया। जिससे आकाश की मौके पर मौत हो गयी जबकि राहुल गंभीर रूप से घायल हो गया। राहुल को पास के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया जहां से डॉक्टरों ने उसको रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया।

चरखी दादरी सिविल अस्पताल पहुंचे मृतक के परिजनों ने बताया की आकाश के पिता की मौत हो चुकी है। वह छह बहनों का इकलौता भाई था। उसकी मौत के बाद घर में उसकी बुजुर्ग विधवा बीमार मां अकेली बची है।उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि शीघ्र आरोपियों की गिरफ्तारी की जाए। वहीं उन्होंने आरोपियों की गिरफ्तारी से पहले शव लेने से मना कर दिया है।

वहीं सिटी थाना एसएचओ रमेश ने बताया कि शिकायत के आधार पर दस नामजद व पांच-छह अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस की चार टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular