Saturday, September 21, 2024
Homeहरियाणाहरियाणा में पिता ने बेटे की कस्सी मारकर की हत्या, खून से...

हरियाणा में पिता ने बेटे की कस्सी मारकर की हत्या, खून से लथपथ मिला शव

हरियाणा के सिरसा में एक पिता द्वारा अपने ही बेटे को कस्सी मारकर हत्या किये जाने का मामला सामने आया है। जिसके बाद युवक का शव चारपाई पर खून से लथपथ छोड़कर आरोपी पिता फरार हो गया। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी । पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रेफर कर दिया। पुलिस जांच जारी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान बड़ागुढ़ा निवासी 30 वर्षीय संदीप कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि को शराब पीने की आदत थी और वह मजूदरी करता था। वह घर पर अपने पिता लालचंद के साथ रहता था। गुरुवार रात को शराब के नशे में संदीप का अपने पिता लालचंद से झगड़ा हो गया। जिसके बाद जब संदीप सो रहा था तो लालचंद ने कस्सी से संदीप पर वार किए।जिससे संदीप की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद लालचंद घर से फरार हो गया।

सुबह गांव ग्रामीण को चारपाई पर संदीप का शव खून से लथपथ पड़ा मिला इसके बाद लालचंद के घर पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई।घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को अपने कब्जे में लिया। पुलिस ने मृतक के रिश्तेदारों का बयान दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular