Sunday, October 6, 2024
Homeहरियाणारोहतकरोहतक :इंजीनियर ने जहर खाकर की आत्महत्या , परिजनों ने बताई ये...

रोहतक :इंजीनियर ने जहर खाकर की आत्महत्या , परिजनों ने बताई ये वजह

रोहतक के इंजीनियर द्वारा गुरुग्राम में जहर खाकर आत्महत्या किये जाने का मामला सामने आया है ।परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर भौंडसी पुलिस ने अस्पताल में मौके पर पहुंचकर पोस्टमॉर्टम कर शव को परिजनों को सौंप दिया।पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज करके मामले की आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक इंजीनियर का नाम ध्रुव कालिया है, जो की रोहतक का रहने वाला था।बताया जा रहा है कि ध्रुव काफी समय से गुरुग्राम की सिग्नेचर सोसाइटी में अपने पत्नी व 6 साल की बेटी के साथ रह रहा था।परिजनों का कहना है कि ध्रुव पिछले कई दिन से वह किसी बात को लेकर परेशान था। जिस कारण उसने ज़हर निगल लिया।जिसेक बाद उसकी पत्नी ने ध्रुव को अचेत अवस्था में देखकर उपचार के लिए उसे निजी अस्पताल में दाखिल करवाया और परिजनों को सूचना दी। लेकिन उपचार के दौरान ध्रुव की मौत हो गई।परिजनों का रो -रोकर बुरा हाल हो गया है।

अस्पताल की ओर से सूचना मिलने पर भौंडसी पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए उसे सिविल अस्पताल में पहुंचा कर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं थाना प्रभारी महेंद्र पाठक ने बताया कि परिजनों के बयान पर 174 के कार्रवाई कर शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस जांच जारी है।

 

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular