Saturday, September 21, 2024
Homeहरियाणारोहतकरोहतक में चोरों की मौज, पटवापुर गांव में दिया लाखों की बड़ी...

रोहतक में चोरों की मौज, पटवापुर गांव में दिया लाखों की बड़ी चोरी को अंजाम

रोहतक। रोहतक में प्रशासन सुस्त है और चोर लुटेरे चुस्त है। पुलिस प्रशासन चुनावी गतिविधियों में व्यस्त है और चोर लुटेरे आराम से वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। रोहतक के गांव पटवापुर में लाखों की चोरी की बड़ी वारदात हुई है। घर में सो रहे परिवार को कमरों में कैद कर चोरों ने पूरा घर आराम से खंगाला और वहां से 16 तोले सोने के गहने, 1 लाख कैश और डेढ़ किलो चांदी चोरी कर लग गए। चोर रात को घर में घुसे और बाहर से कमरों को बंद कर दिया‌। थाना कलानौर पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार रोहतक के गांव पटवापुर निवासी जीवन सिंह ने कलानौर थाना में दी शिकायत में बताया कि 12 मई की रात को करीब 9-10 बजे तक वे सो गए थे। जब वे सुबह उठे तो देखा कि उनके कमरे के गेट पर बाहर की तरफ चद्दर बंधी हुई है। इसके कारण गेट भी नहीं खुल रहा। काफी प्रयास के बाद चद्दर ढीली हुई तो उन्होंने गेट खोला। जब वे कमरे से बाहर आए तो देखा कि दूसरे साथ वाले कमरे का सामान बिखरा हुआ है।

जीवन सिंह ने बताया कि सामान चेक किया तो पता लगा कि घर में चोर घुस आए थे। जिन्होंने 1 लाख रुपए कैश, लगभग 16 तोले सोना, करीब डेढ़ किलो चांदी लोहे की अलमारी का ताला तोड़ कर चोरी कर लिए। उसने अपने बेटे को फोन करके बुलाया तो पता चला की चोरों ने उसके कमरे को भी बाहर से बंद किया हुआ था। इसके बाद उसने मामले की शिकायत सूचना डायल 112 पर कॉल कर पुलिस को दी।

उन्होंने बताया कि सामान चेक किया तो पता लगा कि उनके कमरे से दो चेन सोने की, 6 सोने की अंगूठी, 2 पेन्डट सेट सोने के, 4 जोड़े सोने के कानों के बाले, सोने का कड़ा चोरी हुआ है। वहीं चांदी की तागड़ी, हथफूल व नारियल, चांदी की चार जोड़ी पायल, चांदी का कड़ा, 1 जोड़ी छैल कड़े, चांदी के सिक्के, बच्चों के कडूले हाथ पैरो के, चांदी की कटोरी व चम्मच व झुनझुना आदि चुराए है। कलानौर थाना पुलिस में मामला दर्ज करके जहां शुरू कर दी।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular