Sunday, September 29, 2024
Homeहरियाणारोहतकरोहतक के सर छोटूराम स्टेडियम में मृत मिला युवक, पुलिस कर रही...

रोहतक के सर छोटूराम स्टेडियम में मृत मिला युवक, पुलिस कर रही जांच

रोहतक। रोहतक में कल शाम को उस समय हड़कंप मच गया जब सर छोटूराम स्टेडियम में एक युवक का शव पड़ा मिला। रविवार की शाम करीब पौने सात बजे स्टेडियम के चौकीदार सुरेश ने शव को देखा तो डायल 112 पुलिस को सूचित किया। अर्बन एस्टेट थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लिया।

जांच अधिकारी सुरेंद्र ने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गए और मृतक युवक का नाम कुलदीप करीब 36 वर्षीय सुखपुरा चौक स्थित राजेंद्र नगर निवासी के रूप में हुई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीजीआइएमएस के शव गृह में रखवा दिया गया है और सोमवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

सूचना मिलने पर मृतक कुलदीप के परिजन मौके पर पहुंचे और मृतक की मां कौशल्या, भाई प्रदीप व मामा शिवकुमार ने शव की शिनाख्त की। वहीं स्वजनों ने पुलिस को बताया कि वह सुबह ही घर से स्कूटी से निकला था। वहीं पुलिस जांच में सामने आया है कि जिस जगह पर शव पड़ा था, वहां आसपास शराब की बोतल भी पड़ी थी और हाथ पर रूमाल भी बंदा हुआ था।

चौकीदार सुरेश ने बताया कि जब स्टेडियम में ड्यूटी के लिए आया तो देखा कि ग्राउंड के कोने में एक युवक का शव पड़ा हुआ है और आसपास लोगों की भीड़भी जमा थी। पुलिस को सूचित किया गया। जिसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

नहर में डूबने से व्यक्ति की मौत

सांकेतिक तस्वीर

रोहतक की भालौठ ब्रांच में कल नहाने के लिए गए एक व्यक्ति की डूबने से मौत हो गई। पुलिस को सूचना मिली कि हकीकत नगर का 45 वर्षीय संजय नहाने के लिए पहरावर हेड के पास गया था। तेज बहाव के चलते पानी में बह गया। जब तक उसे निकाला जाता, वह डूब चुका था। उसे निकाल कर पीजीआई ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। शिवाजी कॉलोनी थाना प्रभारी प्रदीप दहिया ने बताया कि पुलिस ने शव को निकालकर पीजीआई के डेड हाउस में रखवाया है। सोमवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा। अभी परिजनों ने बयान दर्ज नहीं करवाए हैं।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular