Saturday, October 5, 2024
Homeहरियाणारोहतकरोहतक में फिर हुई फायरिंग, NH-152D पर व्यक्ति को मारी गोली, हालत...

रोहतक में फिर हुई फायरिंग, NH-152D पर व्यक्ति को मारी गोली, हालत गंभीर

रोहतक। रोहतक में एक बार फिर फायरिंग का मामला सामने आया है। महम के गांव खरकड़ा के पास से गुजर रहे नेशनल हाईवे 152डी के नजदीक एक ग्रामीण को गोली मारी गई है। गोली वहां खड़ी एक गाडी पर भी चली है जिसमे एक दम्पति की जान बाल बाल बच गई और गोली कार के शीशे पर जा लगी। मामला आपसी कहासुनी का बताया जा रहा है जिसके बाद फायरिंग की गई है। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। प्राथमिक जांच के अनुसार वारदात का कारण गाड़ियों का तेल चोरी करने को लेकर विवाद होना सामने आया है।

गाड़ी के शीशे में लगी गोली का निशान

इस वारदात में गांव खरकड़ा निवासी सुरेंद्र को गोली लगी है जिसे गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। ​पुलिस की जांच के अनुसार गांव खरकड़ा से होकर गुजरने वाले नेशनल हाईवे 152डी के नजदीक एक ढाबा बना हुआ है। जहां चाय-पानी पीने के ​लिए लोग रुक जाते हैं। शनिवार को गांव खरकड़ा निवासी सुरेंद्र इस ढाबे पर गया हुआ था। वहीं चरखी दादरी जिले के गांव मांढ़ी निवासी दंपति बबीता व उनके पति अनिल वहां पर आए हुए थे। वे अपने ट्रक चालक को कागजात देने के लिए नजफगढ़ से आए थे। ये सभी 152डी के पास बने ढाबे पर ठहरे हुए थे।

इसी दौरान गाड़ि​यों का तेल चोरी करने को लेकर बहस हुई और मामला झगडे में तब्दील हो गया। कहासुनी इतनी बढ़ गई कि एक पक्ष के कुछ लोगों ने फायरिंग आरंभ कर दी। ​इसमें एक गोली गांव खरकड़ा निवासी सुरेंद्र को जा​ लगी और दूसरी गोली दंपति की गाड़ी के शीशे पर लग गई। हालांकि दंपति बाल-बाल बच गए। वहीं घायल सुरेंद्र को गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। महम थाना के एसएचओ सत्यपाल ने कहा कि अभी घायल सुरेंद्र के बयान दर्ज नहीं हो पाए हैं। बयान दर्ज होने के बाद मामला स्पष्ट होगा और आगे की कार्रवाई की जाएगी।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular