Monday, September 30, 2024
HomeहरियाणाPolitics News :कांग्रेस उम्मीदवार दिव्यांशु बुद्धिराजा को मिली राहत , पंचकूला कोर्ट...

Politics News :कांग्रेस उम्मीदवार दिव्यांशु बुद्धिराजा को मिली राहत , पंचकूला कोर्ट ने दी जमानत

Politics News :हरियाणा में करनाल लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार दिव्यांशु बुद्धिराजा को आज कोर्ट में बड़ी राहत मिली है। दिव्यांशु बुद्धिराजा भगोड़ा केस को लेकर पंचकूला कोर्ट में पेश हुए जहां से कोर्ट ने उन्हें जमानत दी है।

दिव्यांशु बुद्धिराजा को मुख्यमंत्री मनोहर लाल के खिलाफ बेरोजगारी को लेकर फ्लैक्स बोर्ड लगाने पर दर्ज केस में भगोड़ा घोषित किया गया है।जिसको लेकर बुद्धिराजा ने पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट में याचिका लगाई थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया था। जिसके बाद उनके वकील ने लोकसभा चुनाव लड़ने का हवाला देते हुए पंचकूला कोर्ट में सरेंडर का भरोसा दिया। जिसके बाद हाईकोर्ट ने केस की सुनवाई 7 मई तक स्थगित कर दी।इसके बाद शुक्रवार को बुद्धिराजा ने पंचकूला में कोर्ट में सरेंडर किया। सुनवाई के बाद कोर्ट ने बुद्धिराजा को जमानत दे दी।

बता दें कि दिव्यांशु बुद्धिराजा पर 2018 में पूर्व CM मनोहर लाल के खिलाफ बेरोजगारी को लेकर फ्लैक्स बोर्ड लगाने पर केस दर्ज हुआ था। कोर्ट ने बुद्धिराजा को पेश होने के लिए कई बार समन जारी किए गए थे, लेकिन वह पेश नहीं हुए। जिसके चलते उन्हें पंचकूला कोर्ट ने भगोड़ा घोषित करार दे दिया ।

 

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular