Sunday, September 22, 2024
Homeहरियाणारोहतकरोहतक में प्रॉपर्टी को लेकर विवाद, मौसा ने कराई जमीन की रजिस्ट्री,...

रोहतक में प्रॉपर्टी को लेकर विवाद, मौसा ने कराई जमीन की रजिस्ट्री, विरोध करने पर तानी पिस्तौल

रोहतक। रोहतक में प्रॉपर्टी विवाद अक्सर मारपीट और वारदातों को अंजाम देते हैं। करौंथा गांव में जमीन की रजिस्ट्री के विवाद को लेकर झज्जर जिले के याकूबपुर गांव के प्रॉपर्टी डीलर विक्रम व उसके रिश्तेदारों के बीच विवाद हो गया। आरोप है कि मौसा रणवीर ने जमीन की बिना बताए रजिस्ट्री करवा ली। विरोध करने पर विक्रम पर पिस्तौल तान दी और उसके पुत्र ने डीलर पर जानलेवा हमला कर दिया। पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है।

शिवाजी कॉलोनी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रदीप ने बताया कि झज्जर जिले के गांव याकूबपुर निवासी विक्रम ने शिकायत दी थी कि वह प्रॉपर्टी डीलिंग के तौर पर काम करता है। करीब डेढ़ साल पहले गांव करौंथा में एग्रीमेंट से साढ़े 10 एकड़ जमीन खरीदी थी। जमीन की देखभाल करने के लिए मौसा रणबीर को जिम्मेदारी दी थी। करीब 6 एकड़ जमीन की रजिस्ट्री विक्रम ने साथी के नाम करवा दी।

1 अप्रैल को विक्रम को पता चला कि 14 कनाल जमीन की रजिस्ट्री रणबीर सिंह ने अपनी पत्नी उर्मिला के नाम करवा दी। विक्रम ने पिता व साथियों के साथ रणबीर सिंह से बात की। उसी दौरान विक्रम का जीजा सुमित चाय लेकर आ गया। विक्रम ने जमीन नाम कराने के बारे में पूछा तो रणबीर सिंह गाली देने लगा। रणबीर ने अपने गद्दे के नीचे से पिस्तौल निकाल ली, जबकि सुमित ने पिता रणबीर को कहा कि विक्रम को गोली मार दे।

आरोप है कि रणबीर ने विक्रम पर दो बार गोली चलाने का प्रयास किया, लेकिन पिस्तौल नहीं चली। इस पर विक्रम बाल-बाल बच गया। विक्रम व उसके साथियों ने भागकर जान बचाई। पुलिस ने आरोपी सुमित व उसके पिता रणबीर निवासी करौंथा को गिरफ्तार कर लिया।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular