Sunday, September 29, 2024
Homeहरियाणारोहतकरोहतक में तेज रफ्तार का कहर, कैंटर ने मारी बाइक को टक्कर,...

रोहतक में तेज रफ्तार का कहर, कैंटर ने मारी बाइक को टक्कर, किसान की मौत

रोहतक। रोहतक में तेज रफ्तार ने फिर एक जान ले ली। गांव नयाबांस के नजदीक एक बाइक सवार किसान को तेज गति से आ रहे कैंटर ने कुचल दिया। जिस समय हादसा हुआ उस वक्त किसान अपने बेटे के साथ सैर के लिए गया हुआ था। कैंटर ने उसे बेटे के सामने ही कुचल दिया। पिता बेटे को वही खड़ा कर बाइक में पेट्रोल डलवाने जा रहा था। इसी दौरान सांपला की तरफ से आ रहे कैंटर ने टक्कर मार दी। इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार पिता की मौत हो गई। पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर जांच आरंभ कर दी।

रोहतक के गांव नयाबांस निवासी शिवम ने सांपला थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया वह पढ़ाई करता है। शनिवार, 23 मार्च की सुबह करीब 5 बजे अपने पिता संजीत के साथ मोटरसाइकिल पर नयाबांस स्थित बाईपास की तरफ घूमने गए थे। इस दौरान मोटरसाइकिल रोड के साइड में खड़ा कर दिया। फिर वे नयाबांस से गिझी रोड की तरफ पैदल घूमने चले गए। कुछ देर बाद वे सैर करके वापस आ गए।

शिवम ने बताया कि जब दोनों वापस आए तो उसने अपने पिता संजीत से कहा कि वे मोटरसाइकिल में भैसरु खुर्द से तेल डलवा लाएं। जब उसके पिता मोटरसाइकिल को स्टार्ट करके भैसरु खुर्द की तरफ कुछ दूर ही चले थे कि सांपला की तरफ से आ रहे कैंटर चालक ने तेज गति व लापरवाही से चलाते हुए मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। जिससे वह लहूलुहान होकर सड़क पर गिर गया। जिसके बाद शिवम तुरंत अपने पिता के पास पहुंचा तो देखा कि उसके पिता की मौत हो चुकी थी।

वहीं मोटरसाइकिल कैंटर के नीचे फंस गई। एक्सीडेंट के बाद कैंटर चालक अपनी गाड़ी को छोड़कर फरार हो गया। जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को दे दी। जांच अधिकारी नवीन कुमार ने बताया कि शिकायत के आधार पर कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular