Wednesday, October 23, 2024
Homeहरियाणाहरियाणा में BJP की रैली:मनोहर लाल ने इस्तीफा देने को लेकर...

हरियाणा में BJP की रैली:मनोहर लाल ने इस्तीफा देने को लेकर किया बड़ा खुलासा ,नायब सैनी ने मनोहर को बताया संत

हरियाणा।हरियाणा में लोकसभा चुनावों के एलान के बाद बीजेपी की आज पहली रैली करनाल में घरौंडा की अनाज मंडी में आयोजित की गयी थी। जिसमें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा समेत नवयुक्त सीएम नायब सिंह सैनी और पूर्व सीएम मनोहर लाल को पहुंचना था। लेकिन ऐन वक्त पर जेपी नड्डा दिल्ली में मीटिंग के चलते उनका प्रोग्राम रद्द हो गया। इसलिए रैली को सीएम नायब सैनी और मनोहर लाल ने सम्बोधित किया। इस दौरान दोनों ने ही अपने एक दूसरे के प्रति खुलकर विचार रखते हुए तारीफ भी की।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने किया बड़ा खुलासा

  • रैली में पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अपने इस्तीफे को लेकर भी बड़ा खुलासा किया। उन्होंने कहा कि — “मैंने नायब सिंह सैनी को उत्तराधिकारी के रूप में देखा तो मैने तुरंत CM पद से इस्तीफा दे दिया। यह इस्तीफा कोई अचानक नहीं दिया गया था। इसके लिए मैने हाईकमान से करीब एक साल तक बातचीत की थी और कहा था कि यह दायित्व किसी और को दे दिया जाए। जब नायब सैनी का नाम आया तो मुझे खुशी हुई और मैंने अपना इस्तीफा दे दिया।फिर हाईकमान से यह भी बात की कि CM सिटी CM सिटी ही रहनी चाहिए, इसलिए करनाल विधानसभा से ही उपचुनाव का टिकट नायब सैनी को दिलाया गया।”

नायब सैनी ने की मनोहर लाल की तारीफ
इस दौरान नायब सैनी ने कहा- मनोहर लाल एक ऐसा व्यक्तित्व है, जो मेरी उंगली पकड़कर राजनीति में लेकर आए। मुझे यह तक नहीं पता था कि मैं विधायक बन जाऊंगा, मैं मुख्यमंत्री बन जाऊंगा, लेकिन भाजपा में यह सब संभव हो पाया है। नायब सैनी ने मनोहर लाल को संत भी बताया।सैनी ने आगे कहा कि विपक्ष के लोग बात करते थे कि मनोहर लाल को राज चलाने का अनुभव नहीं है, लेकिन मैं इस मंच से कहता हूं कि जो योजनाएं उन्होंने बनाई हैं, वह कांग्रेस की 10 पीढ़ियां भी नहीं बना पाएंगी।

 

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular