Sunday, May 19, 2024
Homeहरियाणारोहतकरोहतक में कोहरे का कहर, देर रात तालाब में गिरी कार, एक...

रोहतक में कोहरे का कहर, देर रात तालाब में गिरी कार, एक की जान गई, दूसरे को ग्रामीणों ने बचाया

- Advertisment -
- Advertisment -

रोहतक। रोहतक में कोहरे के कारण एक बड़ा हादसा हो गया। गांव मकड़ौली स्थित एक कार कोहरे के कारण अनियंत्रित होकर जोहड़ में गिर गई। जिसमें सवार झज्जर के गांव दरियापुर निवासी एक युवक की मौत हो गई, वहीं दूसरा दोस्त बाल-बाल बच गया। ग्रामीणों की मदद से कार को बाहर निकाला गया। साथ ही इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी। वहीं, मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

जानकारी के अनुसार झज्जर जिले के गांव दरियापुर निवासी निशांत उर्फ निशु व उसका दोस्त जयवीर किसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। शादी समारोह में शामिल होने के बाद दोनों अपनी कार में सवार होकर रोहतक के गांव धामड़ आ रहे थे, जहां जयवीर की बहन की शादी हो रखी है। इसी दौरान जब वे मकड़ौली गांव से लाढ़ोत रोड पर चले तो रात को धुंध अधिक थी। जिसके कारण दृश्यता भी कम हो गई थी। अचानक कार अनियंत्रित होकर मकड़ौली के जोहड़ में गिर गई। कार जोहड़ में गिरने के बाद डूब गई।

इसी दौरान जयवीर किसी तरह से खुद को बचाकर निकल कार से बाहर निकल गया जबकि कार चालक निशांत तालाब में कार के नीचे दब गया और इस वजह से ऊपर नहीं आ पाया। जयवीर ने निशांत को बचाने के लिए गांव के लोगों को आवाज भी लगाई, लेकिन रात के समय कोई भी बाहर निकलकर नहीं आया। सुबह पांच बजे जब इस हादसे का पता लगते ही ग्रामीण एकत्रित हुए और गाड़ी को बाहर निकलवाने के लिए क्रेन मंगवाई तो कार को बड़ी मुश्किल से पानी से बाहर निकाला। निशांत की मौत हो चुकी थी।

सदर थाना प्रभारी एसएचओ मुरारी ने कहा कि कोहरे के कारण दृश्यता 6 कम होने के चलते हुआ है। वहीं पुलिस ने परिजनों के बयान पर इत्फाकिया कार्रवाई की है। वहीं निशांत का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular