Saturday, October 19, 2024
Homeहरियाणाजींद‘SYL हरियाणा का गद्दार केजरीवाल’, दिल्ली व पंजाब के मुख्यमंत्रियों की रैली...

‘SYL हरियाणा का गद्दार केजरीवाल’, दिल्ली व पंजाब के मुख्यमंत्रियों की रैली से पहले इस तरह के पोस्टरों से पटा जींद

जींद। ‘SYL हरियाणा का गद्दार केजरीवाल’, दिल्ली व पंजाब के मुख्यमंत्रियों की रैली से पहले इस तरह के पोस्टरों से पूरा जींद पटा हुआ है। दरअसल जींद में कल यानि 28 जनवरी को आम आदमी पार्टी की बड़ी रैली करने जा रही है। इस रैली में पंजाब के सीएम भगवंत मान और दिल्ली सीएम अरविन्द केजरीवाल समेत बड़े नेता शिरकत करेंगे। लेकिन इस से पहले ही पूरे जींद में ही ‘SYL हरियाणा का गद्दार केजरीवाल’, नामक पोस्टर लगा दिए हैं। हालांकि ये पोस्टर किसने लगाए, इसके बारे में अभी कुछ पता नहीं चल पाया है।लेकिन सोशल मीडिया पर ये पोस्टर जमकर वायरल हो रहे हैं।

आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनावों को लेकर हर पार्टी जोरों -शोरों से तैयारियों में लगी हुई है। हरियाणा में सभी विधानसभा सीटों पर आप पार्टी ने अकेले चुनाव लड़ने का एलान किया है। जिसके तहत आप पार्टी सबसे पहले हरियाणा के जींद से रैली शुरू करने जा रही है। इस रैली में बड़े स्तर पर आप पार्टी के नेताओं समेत दिल्ली और पंजाब सीएम भी शिरकत करेंगे।

लेकिन आप पार्टी को एक के बाद एक मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। अशोक तंवर जैसे पार्टी के नामी चेहरों के इस्तीफा दिए जाने के बाद भी पार्टी हरियाणा में बदलाव रैली की शुरुआत करने जा रही है। लेकिन जींद में रैली से पहले ही कुछ उपद्रवियों ने शुक्रवार सुबह ही जींद में केजरीवाल विरोधी पोस्टर चिपका दिए। शनिवार सुबह जब लोग सड़कों पर निकले तो रानी तालाब, गोहाना रोड, राजकीय कालेज की दीवारों पर बड़े पोस्टर चिपकाए गए थे।

पोस्टर में सबसे ऊपर अंग्रेजी के तीन अक्षर एस वाई एल लिखे गए हैं। उसके बाद हरियाणा का गद्दार लिखा गया है। इसी बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल का फोटो लगाया गया है। सबसे नीचे अरविंद केजरीवाल का नाम लिखा गया है। इसी प्रकार पोस्टर लगाकर अरविंद केजरीवाल को एसवाईएल मामले में घेरने का काम किया गया है।

ऐसे पोस्टर नए बस स्टैंड से लेकर पुराने बस स्टैंड तक तथा अंडर-पास में लगाए गए हैं। पटियाला चौक पर भी ऐसे पोस्टर देखे जा सकते हैं। जिस एकलव्य स्टेडियम में रैली होनी है, वहां पर इस प्रकार के पोस्टर लगाए गए हैं। इस रैली को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी संबोधित करेंगे, लेकिन उनके बारे में कहीं भी कुछ नहीं लिखा है।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि यह किसी शरारती तत्व का काम है। इस प्रकार के पोस्टरों से कोई फर्क नहीं पड़ता। पूरे देश का पता है कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में विकास के कितने काम करवाए हैं। इस प्रकार के शरारती तत्व ऐसा काम करते रहते हैं।

रोहतक में भी लगाए गए थे ऐसे पोस्टर

बता दें कि इससे पहले रोहतक में भी इसी तरह के पोस्टर उनकी रैली से पहले लगाए गए थे। अब जींद में 28 जनवरी को एकलव्य स्टेडियम में होने वाली रैली से पहले ये पोस्टर लगाए गए हैं। लोगों ने जब इन पोस्टरों को देखा तो इसकी फोटो खींचकर वायरल कर दी।अब सोशल मीडिया पर भी यह पोस्टर वायरल हो रहे हैं। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को सब सामान्य था और शुक्रवार रात को ही ये पोस्टर दीवारों पर चिपकाए गए हैं।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular