Saturday, October 19, 2024
Homeहरियाणारोहतकरोहतक में NCB युनिट की नशा तस्करों पर बड़ी कार्रवाई ,भारी मात्रा...

रोहतक में NCB युनिट की नशा तस्करों पर बड़ी कार्रवाई ,भारी मात्रा में बरामद की हैरोइन और अन्य नशीले पदार्थ

रोहतक। रोहतक में NCB युनिट की नशा तस्करों पर बड़ी कार्रवाई सामने आयी है। मिली जानकरी के अनुसार हरियाणा राज्य नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो रोहतक युनिट ने नशे के खिलाफ चलाई जा रही विशेष मुहीम के तहत शहर से नशा तस्कर आरोपी सोनू को गिरफ्तार किया है।आरोपी सोनू से नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को भारी मात्रा में 5 ग्राम 48 मिलीग्राम हैरोइन बरामद की है। जिसके बाद आरोपी के खिलाफ महम थाना रोहतक में केस दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। युनिट प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि आरोपी को जल्दी ही अदालत में पेश किया जायेगा और अन्य अन्य सप्लायर्स व सप्लाई के बारे पता करके उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

मिली जानकरी के अनुसार रोहतक हरियाणा राज्य नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के प्रमुख श्री ओ.पी. सिंह, आई.पी.एस. अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक के मार्गदर्शन एवं पुलिस अधीक्षक श्री शशांक कुमार सावन, आई.पी.एस के नेतृत्व में समूचे हरियाणा में नशा तस्करों के खिलाफ विशेष अभियान चलाए जा रहे हैं।इसी के तहत कार्रवाई करते हुए नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो युनिट रोहतक ने जानकरी मिलने पर महम से आरोपी सनी को 05 ग्राम 48 मिलीग्राम हैरोइन सहित काबू किया।

इस दौरान मौके पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट श्री गिरीश बत्रा SDO साहब की मौजूदगी में तलाशी ली गई तो नशीला पदार्थ बरामद किया गया। आरोपी के खिलाफ थाना महम रोहतक में एन.डी.पी.एस. अधिनियम कि धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया गया। युनिट प्रभारी निरीक्षक पवन कुमार ने बतलाया कि आरोपी को माननीय अदालत में पेश करके पूछताछ की जाएगी व अन्य सप्लायर्स व सप्लाई के बारे पता करके उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी व नशा तस्करी में संलिप्त किसी भी शख्स को बख्शा नहीं जाएगा।

इसके साथ साथ आमजन से अपील की है कि अगर आपको कहीं पर भी नशा बिकता हुआ दिखाई दे तो हरियाणा एनसीबी के टॉल फ्री न. 90508-91508 पर बेफिक्र होकर सूचना दें, ताकि नशा तस्करों को सलाखों के पीछे भेजा जा सके। उन्होंने कहा कि आपकी दी हुई सूचना पर तुरंत प्रभाव से कार्रवाई की जाएगी एवं सूचना देने वाले का नाम किसी भी सूरत में उजागर नहीं किया जाएगा।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular