Tuesday, October 22, 2024
Homeहरियाणारोहतकरोहतक में नए साल में अवैध हथियारों के साथ 5 गिरफ्तार, 3...

रोहतक में नए साल में अवैध हथियारों के साथ 5 गिरफ्तार, 3 के पास से लोडेड पिस्तौल बरामद

एवीटी स्टाफ ने गद्दी खेड़ी के पास कार सवार तीन बदमाशों को घेरकर पकड़ा है। पकड़े गए बदमाशों की पहचान गद्दी खेड़ी के आशीष, नेहरू कालोनी के सुमित और गद्दी खेड़ी के पवन के तौर पर हुई है।

रोहतक। रोहतक में नए साल की पहली सुबह बदमाशों के लिए भारी रही। धुंध का असर कम होने के चलते गांवों के रूट पर निकली पुलिस टीमों ने दो मामलों में पांच बदमाशों को अवैध हथियार के साथ पकड़ा। एवीटी स्टाफ ने गद्दी खेड़ी के पास कार सवार तीन बदमाशों को घेरकर पकड़ा है। तीनों के पास से लोडेड पिस्तौल बरामद हुए हैं। एवीटी स्टाफ ने गद्दी खेड़ी के पास कार सवार तीन बदमाशों को घेरकर पकड़ा है। पकड़े गए बदमाशों की पहचान गद्दी खेड़ी के आशीष, नेहरू कालोनी के सुमित और गद्दी खेड़ी के पवन के तौर पर हुई है।

पुलिस ने तीनों बदमाशों के पास से लोडेड पिस्तौल बरामद किये हैं। इस बारे में एवीटी के एएसआइ जितेंद्र की शिकायत पर तीनों आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है। एएसआइ जितेंद्र ने बताया कि उनकी टीम सोमवार अलसुबह हिसार रोड हाईवे पर गश्त पर थी। गांव गद्दी खेड़ी के पास एक कार में संदिग्ध युवक नजर आए। उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन्होंने गाड़ी भगा ली। इसके बाद टीम ने उनकी कार का पीछा कर उन्हें काबू किया। आरोपितों से हथियार मिलने के बाद टीम उनसे पूछताछ कर रही है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular