Sunday, September 22, 2024
Homeहरियाणासोनीपतगोहाना में सीएचसी में घुसकर नर्सिंग ऑफिसर के अपहरण का प्रयास, अन्य...

गोहाना में सीएचसी में घुसकर नर्सिंग ऑफिसर के अपहरण का प्रयास, अन्य स्टाफ से की छेड़छाड़

नर्सिंग ऑफिसर के बयान पर सदर थाना गोहाना पुलिस ने सरकारी काम में बाधा पहुंचाने, छेड़खानी, मारपीट, अपहरण का प्रयास समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गोहाना। गोहाना स्थित एक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) में घुसकर देर रात तीन युवकों ने जमकर उत्पात मचाया। उन्होंने प्रसूति विभाग में तैनात नर्सिंग ऑफिसर व दो अन्य कर्मियों से अभद्रता करने के साथ ही नर्सिंग ऑफिसर को जबरन उठाकर ले जाने की कोशिश की। उन्होंने अन्य तीन नर्सिंग ऑफिसर के साथ छेड़छाड़ भी की। शोर मचाने पर अन्य कर्मी एकत्रित हो गए। कर्मियों को आता देख कर तीनो बाइक पर बैठकर फरार हो गए। नर्सिंग ऑफिसर के बयान पर सदर थाना गोहाना पुलिस ने सरकारी काम में बाधा पहुंचाने, छेड़खानी, मारपीट, अपहरण का प्रयास समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मेन गेट को लात मारकर खोला

जानकारी के अनुसार गोहाना क्षेत्र के मुंडलाना गांव की में बीती रात सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (CHC) में ड्यूटी पर तैनात नर्सिंग स्टाफ ऑफिसर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 29-30 दिसंबर की रात को करीब 1 बजे वह नाइट ड्यूटी पर थी। उसके साथ लेबर रूम में ग्रुप डी कर्मी व एक महिला स्वीपर मौजूद थी। मेन गेट पर सिक्योरिटी गार्ड नवीन तैनात था। इसी दौरान 3 युवक एक बाइक पर सवार होकर आए। मेन गेट को लात मारकर खोला और इसके बाद नवीन के साथ गाली गलौज व मारपीट की।

लेबर रूम में घुसकर छेड़छाड़

उसने बताया कि इसके बाद तीनों लड़के लेबर रूम की तरफ आ गए। लेबर रूम के गेट को लात मार कर तोड़ दिया। इसके बाद वहां युवकों ने लेडी स्टाफ के साथ गाली गलौज और छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी। लड़के नर्सिंग ऑफिसर को जबरदस्ती उठा कर ले जाने लगे। उसने शोर किया तो अन्य कर्मचारी उसकी तरफ आने ले। इसके बाद तीनों उसे छोड़ कर भाग गए। जाते समय जान से मारने की धमकी दी।

तीनों युवकों ने बताए अपने नाम

शिकायत में बताया कि युवक अपना नाम जोगिंद्र उर्फ निक्का निवासी मुंडलाना, दूसरे ने आकाश व तीसरे ने जितेंद्र बताया था। उन्होंने कहा कि तीनों युवकों ने CHC में आकर सरकारी कार्य में बाधा डाली, सिक्योरिटी गार्ड के साथ मारपीट की। 2 महिला कर्मियों के साथ छेड़छाड़ की और नर्सिंग ऑफिसर को जबरदस्ती उठा कर ले जाने का प्रयास किया।

पुलिस ने किया केस दर्ज

थाना गोहाना सदर के आईओ ASI प्रवीण कुमारी ने बताया कि स्वास्थ्य अधिकारियों ने मामले की शिकायत पुलिस को दिलवाई। पुलिस ने नर्सिंग ऑफिसर के बयान पर आरोपियों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने और महिला स्टाफ से छेड़छाड़ करने, अपहरण का प्रयास करने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस मामले में छानबीन कर रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास हो रहे हैं।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular