Wednesday, October 23, 2024
Homeहरियाणारोहतकरोहतक में परिवार को बंधक बना लाखों की डकैती, 4 नकाबपोश बदमाशों...

रोहतक में परिवार को बंधक बना लाखों की डकैती, 4 नकाबपोश बदमाशों ने दिया लूट को अंजाम

- किलोई गांव में परिवार को बंधक बना डकैती, पांच लाख कैश, गहने ले गए 4 नकाबपोश बदमाश-बुजुर्ग दंपती समेत पोते बहू को मारपीट कर गंभीर रूप से किया घायल- बदमाशों के जाने के बाद पड़ोसियों को शोर मचाकर जगाया

रोहतक। रोहतक में एक परिवार को बंधक बना कर 4 बदमाशों ने लाखों की डकैती को अंजाम दिया है। डकैती गांव किलोई के एक घर में चार नकाबपोश बदमाशों ने डाली है। बदमाशों ने घर में घुसकर पहले परिवार को बंधक बनाया फिर बुजुर्ग दंपती और उनकी बहू और पोते के साथ मारपीट कर उन्हें गंभीर रूप से घायल किया है। इसके बाद सभी को एक कमरे में बंद कर घर की अलमारी व अन्य जगह रखे पांच लाख रुपये कैश और आठ लाख रुपये कीमत के गहने ले गए।

बदमाशों के जाने के बाद कमरे में बंद परिवार ने शोर मचाया तो पड़ोसी जागे। उन्होंने ने बंधक परिवार को कमरे से बाहर निकाला। घायलों को किलोई सीएचसी में दाखिल कराया गया है। मामले में सदर थाना पुलिस ने बुजुर्ग दंपती की पुत्रवधु सीमा हुड्डा की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

घर के बाहर इकट्ठा हुए ग्रामीण

जानकारी के अनुसार गांव किलोई निवासी जयसिंह और उनकी पत्नी प्रोमो देवी घर पर अकेले रहते हैं। उनका बेटा जयभवान गुरुग्राम के एक अस्पताल और पुत्रवधु सीमा मेवात सरकारी अस्पताल में स्वास्थ्य कर्मी कार्यरत हैं। पुलिस को दी शिकायत में सीमा ने बताया कि वो कुछ दिन की छुट्टी पर है। इसी लिए गांव में अपने सास-ससुर के पास बेटे तनिष्क के साथ आई हुई थी। शुक्रवार-शनिवार की रात वो और तनिष्क अंदर के कमरे में सो गए थे। वहीं उसके सास-ससुर बाहर वाले कमरे में सोए थे।

जाँच के लिए पहुंची पुलिस

सीमा के अनुसार रात डेढ़ बजे के करीब हथियार लिए हुए बदमाशों ने उनके घर का गेट खुलवाया। उसकी सास प्रेमो ने समझा कि जयभगवान आया है। उसे भी अलसुबह गांव आना था। लेकिन गेट खोलते ही चार नकाब पहने बदमाश अंदर आ गए। उन्होंने प्रेमो और जयसिंह के साथ मारपीट की। शोर सुनकर सीमा वहां आई तो उसके साथ भी मारपीट की। फिर तीनों को ले जाकर जिस कमरे में तनिष्क सो रहा था वहां बंद कर दिया। आठ वर्षीय तनिष्क को भी एक बदमाश ने मारा पीटा है। इसके बाद घर के सभी कमरों की अलमारी खोलकर खंगाली।

घर को बाहर से तार से बाँधा

बदमाश घर की अलमारी में रखा हुआ करीब 5 लाख कैश और उसकी सास के 15 तोला सोने के गहने ले गए। जाते हुए वे मोबाइल फोन भी ले गए। सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर मुरारी लाल ने बताया कि सीमा की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। गांव के कुछ सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही आरोपितों को पकड़ेंगे।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular