Wednesday, October 23, 2024
Homeहरियाणारोहतकरोहतक में हादसा, तेज रफ्तार वाहन ने स्कूटी को मारी टक्कर, छात्रा...

रोहतक में हादसा, तेज रफ्तार वाहन ने स्कूटी को मारी टक्कर, छात्रा की दर्दनाक मौत

जींद बाईपास के नजदीक बड़सी नगर निवासी 23 वर्षीय ज्योति सुबह सिहंपुरा गुरुकुल गई थी। करीब साढ़े नौ बजे वह अपनी सहेली के साथ स्कूटी पर रोहतक की तरफ वापस लौट रही थी। अज्ञात वाहन ने स्कूटी को टक्कर मार दी।

रोहतक। रोहतक में तेज रफ्तार के चलते एक छात्रा की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा जींद रोड पर उस समय हुआ जब स्कूटी पर सवार छात्रा ज्योति सिंहपुरा गुरुकुल से अपनी सहेली के साथ लौट रही थी। उसी समय अज्ञात वाहन ने स्कूटी को टक्कर मार दी। टक्कर में छात्रा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि उसकी सहेली घायल हो गई। उसे पीजीआई में दाखिल कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक जींद बाईपास के नजदीक बड़सी नगर निवासी 23 वर्षीय ज्योति सुबह सिहंपुरा गुरुकुल गई थी। करीब साढ़े नौ बजे वह अपनी सहेली के साथ स्कूटी पर रोहतक की तरफ वापस लौट रही थी। अज्ञात वाहन ने स्कूटी को टक्कर मार दी। टक्कर में ज्योति की मौके पर मौत हो गई। सिर में गहरी चोट के चलते दूर तक खून फैल गया।

साथ वाहन का पहिया छात्रा के ऊपर से उतरा हुआ था। राहगीरों ने घायल दूसरी छात्रा को पीजीआई पहुंचा। मामले की सूचना पाकर टिटौली पुलिस चौकी प्रभारी एसआई सुरेश पहलवान मौके पर पहुंचे और शव की जांच पड़ताल की। इसके बाद पीजीआई के डेड हाउस पहुंचाया। परिजनों के बयान पर शव का पोस्टमार्टम कराय जा रहा है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular