Wednesday, October 23, 2024
Homeहरियाणारोहतकरोहतक में लोकसभा चुनाव हेतु कांग्रेस हुई जागरूक ,विधायक बत्रा ने बीजेपी...

रोहतक में लोकसभा चुनाव हेतु कांग्रेस हुई जागरूक ,विधायक बत्रा ने बीजेपी सरकार पर साधा निशान

रोहतक। रोहतक में लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही कांग्रेस पार्टी ने चुनाव के लिए कमर कस ली है। आज रोहतक जिला कांग्रेस भवन में ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के कोऑर्डिनेटर मनोज त्रिवेदी ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर संगठन निर्माण के लिए विचार विमर्श किया है। उन्होंने किया कहा है की एक महीने के अंदर अंदर हरियाणा में कांग्रेस पार्टी का संगठन तैयार हो जाएगा। जिसमें चार ब्लॉक, सात मंडलम और फिर बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं को चिन्हित कर जल्द ही नई जिम्मेदारी सौंप दी जाएगी। उन्होंने दावा किया की हरियाणा के अंदर वर्तमान बीजेपी सरकार के खिलाफ लोगों में रोष है और प्रदेश में आने वाली सरकार कांग्रेस की होगी। दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और रोहतक से विधायक भारत भूषण बतरा ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी से हर वर्ग परेशान है अब बीजेपी सरकार चुनाव के नजदीक आते ही घोषणाएं करने में जुट गई है लेकिन इससे कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है क्योंकि लोगों का जन सैलाब कांग्रेस के साथ है और हरियाणा में आने वाली सरकार कांग्रेस की बनेगी ।बैठक के बाद दोनों नेताओं ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए जानकारी दी।

मनोज त्रिवेदी कोऑर्डिनेटर ए आईसीसी
ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के कोऑर्डिनेटर मनोज त्रिवेदी ने आज रोहतक जिला कांग्रेस भवन में कार्यकर्ताओं की बैठक ली जिसमें उन्होंने हरियाणा में जल्द बनने वाले संगठन के लिए कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोली है ।उन्होंने कहा की जिला में पहले दो ब्लॉक होते थे अब चार ब्लॉक बनाए जाएंगे , पांच बूथ पर एक सेक्टर बनाया जाएगा और 25 बूथों पर एक मंडलम बनाया जाएगा जिसके चलते जिले में सात मंडलम होंगे। चार ब्लॉक होंगे और फिर सेक्टर तैयार किए जाएंगे इसी आधार पर हरियाणा में कार्यकर्ताओं को चिन्हित कर नई जिम्मेदारी सौंप दी जाएगी। उन्होंने दावा किया कि एक महीने के अंदर हरियाणा में कांग्रेस का संगठन तैयार हो जाएगा। उन्होंने दावा किया की 2024 में हरियाणा प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी क्योंकि बीजेपी सरकार के प्रति प्रदेश के लोगों में भारी रोष है ।

भारत भूषण बत्रा विधायक रोहतक

बैठक के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और रोहतक से कांग्रेसी विधायक भारत भूषण बतरा ने कहा की प्रदेश में वर्तमान बीजेपी की सरकार से हर वर्ग परेशान है लोग सरकार की पोर्टल व्यवस्था से काफी दुखी हैं जिसके चलते लोग प्रदेश में बदलाव चाहते हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने समय रहते प्रदेश में विकास नहीं करवाया और अब चुनावी घोषणाएं करने में जुट गई है। जबकि कांग्रेस पार्टी अपने बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग कर अपने संगठन की प्रक्रिया को मजबूत बनाने में लगी है जबकि भारतीय जनता पार्टी की होने वाली बैठकें निराधार होती हैं। उन्होंने दावा किया की प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के साथ हरियाणा के लोगों का पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ जनसैलाब है जिसके चलते प्रदेश में अगली सरकार कांग्रेस की बनने वाली है।

 

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular