Saturday, October 19, 2024
Homeहरियाणारोहतकरोहतक के युवक का जींद के खेत में मिला कंकाल, 22 दिन...

रोहतक के युवक का जींद के खेत में मिला कंकाल, 22 दिन से था लापता, गुस्साए ग्रामीणों ने लगाया जाम

जींद के हाथवाला के खेतों में लाखनमाजरा के हिमांशु का कंकाल मिला है। हिमांशु के पिता ने 3 अगस्त को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई हुई थी। शव मिलने की खबर सुन लोगों में हड़कंप मच गया, गुस्साए ग्रामीणों ने रोहतक-जींद व गोहाना-महम रोड पर जाम लगा दिया।

रोहतक। रोहतक के लाखनमाजरा गांव के रहने वाले 17 वर्षीय हिमांशु का कंकाल रूपी शव आज जींद के हाथवाला गांव के खेत से प्राप्त हुआ है। हिमांशु घर से अचानक 22 दिन पहले 3 अगस्त को साईकिल लेकर निकला था उसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चला था। कंकाल में ही एक साइकिल पड़ी मिली है। यह हिमांशु की बताई जा रही है। पुलिस को हत्या की आशंका है। इसके चलते मामले की गहन जांच शुरू कर दी गई है। पिता ने तीन अगस्त को बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद उसे उसकी तलाश जारी थी।

घटनास्थल पर कार्रवाई करते हुए पुलिस

रोहतक पुलिस को शनिवार सुबह किसी ने सूचना दी कि हाथवाला के खेतों में एक शव पड़ा है। इस सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की तो झाड़ियों से एक कंकाल बरामद हुआ। यहीं पास में एक साइकिल पड़ी मिली। इसके बाद कंकाल की पहचान का प्रयास शुरू किया गया। इस संबंध में आसपास के थानों में लापता लोगों के बारे में जानकारी जुटाई गई।

इस दौरान लाखनमाजरा से लापता साढ़े 17 वर्ष के हिमांशु के परिजनों से संपर्क हुआ। परिजनों ने शव हिमांशु के होने का अंदेशा जताया है। इसके चलते पुलिस ने कंकाल लापता युवक का मानते हुए जांच शुरू कर दी है। फिलहाल मौके से साक्ष्य जुटाने के साथ कंकाल की पहचान पर जोर दिया जा रहा है। इस काम में विशेषज्ञ के अलावा एफएसएल से सहयोग लिया जा रहा है।

चौक पर ग्रामीणों ने लगाया जाम

लाखनमाजरा निवासी हरदीप ने थाने में रिपोर्ट दी थी। इसमें कहा गया है कि हिमांशु तीन अगस्त को शाम करीब साढ़े पांच बजे निकला था। बगैर किसी को बताए घर से गया युवक अब तक वापस नहीं लौटा। उसने काले रंग की कमीज व लोअर पहना था। इसके बाद से पुलिस उसे तलाश कर रही थी। आज हिमांशु की अपहरण के बाद हत्या के अंदेशे के चलते ग्रामीणों ने शनिवार दोपहर को दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर लाखनमाजरा के मुख्य चौक पर जाम लगा दिया। जिसके कारण रोहतक-जींद व गोहाना-महम रोड का यातायात ठप हो गया। परिजनों ने पुलिस पर भी कार्रवाई नहीं करने के आरोप लगाए हैं।

इस मामले को लेकर आरोपियों की गिरफ्तारी व उचित कार्रवाई की मांग काे लेकर लाखनमाजरा की मुख्य सड़क पर बैठ गए और ग्रामीणों ने रोष जताया। जाम की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी सुरेश कुमार मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाकर जाम हटाने का प्रयास किया। दोपहर तीन बजे बाद भी जाम जारी रहा। अभी पुलिस जाम खुलवाने का प्रयास कर रही है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular