Friday, May 10, 2024
Homeहरियाणाबहादुरगढ़रिटौली तै भाऊ बोलू, 50 लाख भेज दिए, ना तो तन्नै और...

रिटौली तै भाऊ बोलू, 50 लाख भेज दिए, ना तो तन्नै और तेरे घर आल्या न जान तै मारूंगा

- Advertisment -

फोन करने वाले शख्स ने अपना ने कहा कि 'रिटौली तै भाऊ बोलू, 50 लाख भेज दिए, ना तो तन्नै और तेरे घर आल्या न जान तै मारूंगा।'

- Advertisment -

बहादुरगढ़। रिटौली तै भाऊ बोलू, 50 लाख भेज दिए, ना तो तन्नै और तेरे घर आल्या न जान तै मारूंगा, जैसे ही वाट्सएप की कॉल पर ये बात ड्राइवर को कही गई तो उसके होश उड़ गए। युवक से रोहतक के गांव रिटौली के गैंगस्टर हिमांशु भाउ के नाम पर 50 लाख की रंगदारी मांगी गई थी। युवक का नाम गुलशन है और वह पेशे से ड्राइवर है। वह बहादुरगढ़ के गांव बामड़ोली का रहने वाला है। 50 लाख की रंगदारी न देने पर उसे व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है। पीड़ित की शिकायत पर लाइनपार थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गुलशन का कहना है कि गत 13 अगस्त को वह अपने घर पर था। तब एक अजीब नंबर से व्हाट्सएप पर मिस्ड कॉल आई। एक मिनट बाद दोबारा कॉल आई तो मैंने रिसीव कर ली। फोन करने वाले शख्स ने अपना ने कहा कि ‘रिटौली तै भाऊ बोलू, 50 लाख भेज दिए, ना तो तन्नै और तेरे घर आल्या न जान तै मारूंगा।’ वह कॉल मैंने अनदेखी कर दी। आज दोपहर फिर से एक अन्य नंबर से कॉल आई। कॉलर ने कहा कि तेरे को समझ नहीं आ रहा क्या.. 50 लाख रुपये का जुगाड़ कर ले, नहीं तो मरने की तैयारी कर ले।

धमकी भरी इस कॉल के बाद गुलशन ने पुलिस को शिकायत दी। शिकायत के आधार पर लाइनपार थाने में केस दर्ज कर लिया गया है। रंगदारी मांगने की यह कॉल भाऊ ने की है या फिर उसके नाम का सहारा लिया जा रहा है, ये अभी स्पष्ट नहीं है। पुलिस का कहना है कि तफ्तीश चल रही है। जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा। बता दें कि गत 12 अगस्त को भी लाइनपार के एक युवक से फोन पर 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई थी। वह मामला पुलिस सुलझा चुकी है। देखने वाली बात है कि गुलशन से रंगदारी मांगने वाले को पुलिस कब तक गिरफ्तार कर पाती है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular