Saturday, September 28, 2024
Homeहरियाणारोहतकरोहतक में PWD की लापरवाही का खामियाज़ा भुगत रहे लोग, गुस्साई महिलाओ...

रोहतक में PWD की लापरवाही का खामियाज़ा भुगत रहे लोग, गुस्साई महिलाओ को देख अधिकारीयों ने बंद किये कमरे

महिलाओं का आरोप है उनके घरों के बाहर विभाग द्वारा पाइप दबाने का काम बीच मे छोड़ने पर पानी भर गया जिससे पूरा वार्ड परेशान है। इसके इलावा सीएम विंडो, उच्च अधिकारियों सभी मुलाकात की लेकिन समाधान नही हुआ। इसलिए जल्द से जल्द इसका समाधान किया जाना चाहिए। ले

रोहतक। रोहतक में आये दिन कोई न कोई समस्या सामने आती रहती है। जिस से शहर के लोग परेशान होकर पहुंच जाते है अपनी शिकायत लेकर अधिकारियो के पास ताकि उनकी समस्या का समाधान हो सके। लेकिन बार कहने पर भी अधिकारियों क कानो पर जों तक नहीं रेंगती। ऐसे ही एक समस्या सामने आयी है रोहतक के शीतल नगर से। शीतल नगर में अधिकारियों की लापरवाही के चलते घरों के बाहर भरा पानी भर गया है, लेकिन अधिकारी कोई सुध नहीं ले रहे हैं। पूरा शीतल नगर जलभराव की समस्या से परेशान है इसलिए नाराज महिलाये जनस्वाथ्य विभाग पहुंची ताकि उनकी समस्या का समाधान हो सके।

दरअसल रोहतक के शीतल नगर वार्ड 21 में विभाग द्वारा पानी की पाइप लाइन दबाने का काम बीच में ही छोड़ दिया गया है। इसका खामियाजा आम लोगों को भुगतना पड़ रहा है। पाइप लाइनों से घरों के बाहर भरे पानी कीसमस्या से काफी समय से जूझ रहे हैं। वहीं महिला सरस्वती का कहना है कि उनके बच्चे स्कूल में नहीं जा पा रहे हैं। इसके अलावा जो बुजुर्ग व्यक्ति है वह गिरकर चोटिल हो रहे हैं। अधिकारियों की लापरवाही के चलते घरों के बाहर भरे पानी के चलते गुस्साई महिलाओं ने आज जनस्वास्थ्य कार्यालय पर धावा बोला। यही नही कार्यालय में घुस कर अधिकारियों से मुलाकात करने की कोशिश की लेकिन महिलाओं का गुस्सा देख अधिकारी अपने कमरे से बाहर ही नही निकले।

महिलाओं का आरोप है उनके घरों के बाहर विभाग द्वारा पाइप दबाने का काम बीच मे छोड़ने पर पानी भर गया जिससे पूरा वार्ड परेशान है। इसके इलावा सीएम विंडो, उच्च अधिकारियों सभी मुलाकात की लेकिन समाधान नही हुआ। इसलिए जल्द से जल्द इसका समाधान किया जाना चाहिए। लेकिन अधिकारियों के कानों पर जूं तक नहीं रेंग रही। उन्होंने कहा कि इस समस्या को लेकर डीसी से मुलाकात कर चुके हैं और सीएम विंडो पर भी शिकायत दर्ज करवा चुके हैं लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसलिए आज वह जन स्वास्थ्य विभाग कार्यालय में पहुंचे हैं ताकि उनकी समस्या का समाधान हो सके।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular