Saturday, September 28, 2024
Homeहरियाणाबेवफा पत्नी की मोहब्बत पति को पड़ी भारी, प्रेमी संग मिल की...

बेवफा पत्नी की मोहब्बत पति को पड़ी भारी, प्रेमी संग मिल की निर्मम हत्या

सीएम सिटी में एक युवक की हत्या के मामले का पुलिस ने ऐसा खुलासा किया कि सनसनी फ़ैल गई। गिरफ्तार आरोपी ने पुलिस को बताया कि मृतक युवक की पत्नी के साथ उसका अफेयर था। यह बात उसे पता चल गई थी। इसी की वजह से आरोपी पत्नी ने पहले पति को दी नींद की गोलियां और फिर प्रेमी के साथ मिल कर चुन्नी से गला घोटकर हत्या को अंजाम दे दिया। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

करनाल। बेवफा पत्नी के अवैध संबंधों का विरोध करना एक पति को भारी पड़ गया। पत्नी ने अपने आशिक के साथ मिलकर प्रेम संबंध में बाधा बन रहे पति की निर्मम हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया। मामला सीएम सिटी करनाल के चोरा गांव का है। इस मामले में परिजनों का आरोप है कि हत्या में विवाहिता की चाची और कुछ अन्य युवक भी शामिल है, जिसको लेकर वह एसपी से मिले। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

जानकारी अनुसार गांव चोरा खालसा निवासी 28 वर्षीय दीपक की 9 महीने पहले काजल से शादी हुई थी। काजल का दीपक की चाची के भाई साहिल के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। बीती 25 जुलाई को दीपक अपनी पत्नी की चाची की बेटी के जन्मदिन पर ससुराल गया था, जहां उसने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी साहिल के साथ देख लिया। इसके बाद दोनों के बीच झगड़ा हो गया और दीपक 26 जुलाई को अपनी पत्नी को वापस घर ले आया।

घर आने के बाद पत्नी व उसके प्रेमी ने दीपक को मारने की योजना बनाई। पत्नी ने 26 जुलाई की रात को अपने पति को दूध में कई गोलियां नींद की डाल कर दे दी, जिसके बाद दीपक बेसुध हो गया। उसके बाद उसकी पत्नी ने गले में चुन्नी डालकर उसे काफी देर तक खींचे रखा। जब उसे लगा की उसकी मौत हो गई, तो उसे घसीट कर दरवाजे के पास छोड़ दिया।

वारदात को अंजाम देने के बाद काजल ने किसी को हत्या का शक न हो, इसके लिए एक कहानी भी गढ़ दी। दीपक के मकान के उपर ही उसका चाचा रहता है। रात को 12 बजे जब सभी सो रहे थे, तो काजल ने चाचा का दरवाजा खटखटाया और कहने लगी कि कुछ युवक आए थे जो दीपक के साथ मारपीट करके फरार हो गए। हादसे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दीपक को मेडिकल कॉलेज लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उसकी नाजुक हालत को देखते हुए चंडीगढ़ पीजीआई रेफर कर दिया। 2 अगस्त को इलाज के दौरान दीपक की मौत हो गई।

पुलिस से मिलने पहुंचे परिजन

मृतक के चाचा पवन का आरोप है जिस दिन यह वारदात हुई, काजल ने सुबह से जो सूट पहन रखा था वो और जो बेड की चादर थी, उसे भी पानी से साफ कर दिया, ताकि कोई सबूत न मिल सकें। पवन ने बताया कि दीपक के माता पिता की कई साल पहले मौत हो चुकी थी। उनकी मौत के बाद उसने और उसकी मां ने ही उसका पालन पोषण किया। दीपक राजपुरा में ही साइकिल की कंपनी में काम करता था। जो शनिवार और रविवार को ही घर आता था।

कुंजपुरा थाना प्रभारी तरसेम ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने आरोपी पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों को मंगलवार कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा, जिसके बाद वारदात में इस्तेमाल चीजो की बरामदगी की। पुलिस मामले में गहनता से जांच कर रही है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular