Saturday, September 21, 2024
Homeहरियाणारोहतकरोहतक के सुनारिया जेल में फिर भिड़े बंदी, तीन घायल पीजीआई में...

रोहतक के सुनारिया जेल में फिर भिड़े बंदी, तीन घायल पीजीआई में भर्ती, दो सप्ताह तीसरी बार हुई मारपीट

आपको बता दें इससे पहले पिछले 15 दिन में जेल में टीवी के रिमोट को लेकर बंदियों में मारपीट हुई थी और उसके दो दिन बाद दूध की थैली को लेकर भी मारपीट हो चुकी है।

रोहतक। रोहतक की सुनारियां जेल को प्रदेश में सबसे सुरक्षित जेल माना जाता है। तभी राम रहीम जैसे बड़े अपराधियों को इस जेल में रखा गया है। लेकिन यह शांत दिखने वाली जेल पिछले 15 दिन से काफी अशांत नजर आ रही है और ऐसे में जेल प्रशासन की कार्रवाई पर भी सवाल उठ रहे हैं। इसका कारण है 15 दिन में बंदियों के बीच तीसरी बार मारपीट।

मामले के अनुसार शनिवार सुबह करीब 10 बजे टेलीफोन बूथ पर फोन को लेकर आपस में बंदी भिड़ गए। सुरक्षा कर्मियों ने किसी तरह बीच-बचाव कराया। तीन बंदियो को काफी चोट लगी है जिसके चलते घायलों को पीजीआई में दाखिल कराया गया है। शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

हर रोज की तरह सुबह जेल अधिकारियों ने बैंरक के अंदर बंदियों की गिनती की। इसके बाद उनको छोड़ दिया गया। तीन बंदी टेलीफोन बूथ पर अपने परिजनों से बातचीत करने आए थे, जहां हर रोज उनको पांच मिनट परिजनों को कॉल करने की अनुमति होती है। वहां पहले बात करने को लेकर एक ही बैरक के बीचों के बीच कहासुनी हो गई, जो बाद में मारपीट में बदल गई। बूथ पर मौजूद जेल के सुरक्षा कर्मियों ने किसी तरह बीचबचाव कराया। इसके बाद घायल तीन बंदियों को पीजीआई ले जाया गया।

आपको बता दें इससे पहले पिछले 15 दिन में जेल में टीवी के रिमोट को लेकर बंदियों में मारपीट हुई थी और उसके दो दिन बाद दूध की थैली को लेकर भी मारपीट हो चुकी है। पिछले शनिवार को शिवाजी कॉलोनी निवासी 19 वर्षीय मानिक जो हत्या के प्रयास के मामले में सुनारिया जेल में हवालाती के तौर पर बंद है। उससे बैरक नंबर पांच दूध की थैली को लेकर 6 बंदियों ने मारपीट की थी जिसके बाद उसकी हालत खराब हो गई थी। वही दो सप्ताह पहले जेल में टीवी के रिमोट को लेकर बंदियों के बीच मारपीट हो गई थी। सोनीपत जिले के एक बंदी को अस्पताल में दाखिल कराना पड़ा था।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular